छत्तीसगढ़

Raipur: बुजुर्ग मां-बाप के सामने जवान को पीटा, मां को इलाज के लिए लेकर जा रहा था, ऑटो से कट मारा, सवाल करने पर बदमाशों ने पीटा, रिपोर्ट दर्ज

रायपुर। मां को इलाज के लिए लेकर जा रहे जवान के साथ बदमाशों ने मारपीट की। पीड़ित ने थाने में पहुंचकर मामले की शिकायत की। आरोपी फरार हैं। यह मामला रायपुर पंडरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है।

जानकारी के मुताबिक अमृतसर में पदस्थ जवान किशोर कुमार तिवारी मां की इलाज के लिए छुट्टी पर लौटे थे। शनिवार को बीमार मां को इलाज के लिए मित्तल अस्पताल ले जा रहे थे। रास्ते में बदमाशों ने ऑटो से कट मारी। जब जवानों ने उससे सवाल पूछा तो बदमाशों ने जवान का पीछा करना शुरू कर दिया। अस्पताल पहुंचने पर दबंगों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी.

Chhattisgarh रोजगार मिशन के कार्यकारी अध्यक्ष होंगे उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल, मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को दिए निर्देश, 5 वर्षों में 15 लाख नये रोजगार के अवसरों के सृजन का लक्ष्य

माता पिता के सामने बदमाशों ने की मारपीट

जवान किशोर कुमार तिवारी ने कहा कि बदमाशों ने उनके मां और पिता के सामने पिटाई की. अस्पताल के बाहर 50-60 लोग भी घटना के प्रत्क्षदर्शी हैं. एक्स आर्मी फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष के दिनेश मिश्रा ने बताया कि हमारे जवान ने घटना की सूचना दी.

कार्रवाई नहीं होने पर प्रदर्शन की चेतावनी

घटना की सूचना के बाद कुछ भूत पूर्व सैनिक पंडरी थाने पहुंचे हैं। उन्होंने इस घटना का कड़ा विरोध करते हुए चेतावनी दी है कि यदि जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो भूतपूर्व सैनिक धरने पर बैठेंगे।  इसकी जिम्मेदारी शासन-प्रशासन की होगी।

मारपीट की धाराओं में केस दर्ज

थाना प्रभारी के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज हो गया है. सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: