रायपुरक्राईम

Raipur: कारोबारी को जान से मारने की धमकी,पहले वॉइस मैसेज किया, फिर कॉल करके जान से मारने की दी धमकी, एवज में मांगे 10 लाख रुपए, बेटी को किडनैप करने की भी दी धमकी

रायपुर। (Raipur) राजधानी के कारोबारी को फोन पर धमकी मिली है। जिसके बाद से कारोबारी दहशत में हैं। अज्ञात आरोपियों ने उसकी बेटी को भी किडनैप करने लेने की धमकी दी है,इसके साथ ही 10 लाख रुपए के फिरौती की मांग आरोपियों ने कारोबारी से की है।

जानकारी के मुताबिक (Raipur) शैलेंद्र निवासी रूपचंद जैन को अज्ञात आरोपियों ने फोन कर धमकी दी। कारोबारी को जान से मारने की धमकी भी दी। साथ ही 10 लाख रूपए के फिरौती की मांग की। अब कारोबारी ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

Video: ‘देखो-देखो कौन आया, शेर आया-शेर आया’…जब राजीव भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में मंत्री समर्थकों ने की नारेबाजी, इधर पत्रकारों से चर्चा के दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने कही ये बात

(Raipur) कारोबारी रूप चंद जौन कृषि उपकरणों के व्यापारी है। व्हाट्सएप नंबर से कारोबारी को पहले वॉइस मैसेज आया. कुछ देर बाद आरोपी ने व्हाट्सएप कॉल करके जान से मारने की धमकी दी। इसके एवज में 10 लाख रुपए की मांग कारोबारी से की।  कारोबारी ने तत्काल इसकी शिकायत पुलिस से की।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: