रायपुर

Raipur: 3 साल में ढह गया प्रार्थना के लिए बना शेड, इधर विधायक विकास कार्यों का कर रहे थे लोकार्पण-भूमिपूजन, भरभराकर गिरा शेड…..चारों तरफ मची चीख पुकार

आरंग। (Raipur) राजधानी के आरंग के ग्राम भलेरा में शेड भरभरा कर गिर गया। हादसा तब हुआ जब विधायक धनेन्द्र साहू विकास कार्यों का भूमिपूजन व लोकार्पण कर रहे थे। बारिश के दौरान लोग प्रार्थना के लिए बने शेड के नीचे खड़े गो गए। तभी यह हादसा हुआ।

बताया जा रहा है कि बारिश का पानी टप-टप गिर रहा था। जिससे लोग भीग रहे थे। इसी दौरान कुछ लोगों को तिरपाल लेकर शेड को ढंकने के लिए चढ़ाया गया, ये लोग तिरपाल लगा रहे थे, मगर शेड उनका वजन नहीं झेल सका और ढह गया।

(Raipur) रायपुर जिले के आरंग के भलेरा गांव में आयोजित कार्यक्रम के दौरान हुए इस हादसे में विधायक धनेंद्र साहू बाल- बाल बच गए। विधायक प्रतिनिधि डामन साहू ने बताया कि विधायक और कुछ अन्य अतिथि चंद कदम की दूरी पर ही खड़े थे, तभी अचानक टिन का शेड ढह गया।

Russia की यूनिवर्सिटी में फायरिंग, 8 लोगों की मौत, छात्रों ने खिड़कियों से कूदकर बचाई जान

शेड के नीचे काफी संख्या में लोग दब गए। और चारो तरफ चीख पुकार मच गई। आसपास मौजूद लोगों ने इन्हे बाहर निकला। घायलों में महिलाओं और बच्चों की संख्या ज्यादा थी। इन सभी को विधायक धनेन्द्र साहू और अन्य अतिथियों के वाहनों में आरंग के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया गया। इनमे दो महिलाओं एवं एक पुरुष को काफी चोट लगी है, जिन्हे मेकाहारा रायपुर में भर्ती कराया गया है। इनके हाथ-पैर और सिर में काफी चोटें आईं हैं।

घटिया निर्माण कार्य के चलते हुआ हादसा

(Raipur) 7 लाख रूपये की लागत से स्कूल में प्रार्थना के लिए शेड का निर्माण किया गया था। जिसका लोकार्पण 2018 में भाजपा शासन काल में हुआ था। ख़राब गुणवत्ता के चलते यह शेड 3 साल में ढह गया। विधायक प्रतिनिधि डामन साहू ने बताया कि घटिया निर्माण की पूर्व में शिकायत भी की गई थी मगर न तो जांच हुई न ही कोई कार्रवाई।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: