रायपुर

Raipur: राजधानी में रफ्तार का कहर, जानवर से टकराकर खंभे को तोड़ती हुई पलटी कार, 2 छात्रों की मौत, 1 की हालत गंभीर

रायपुर। (Raipur) राजधानी के माना एयरपोर्ट चौक पर आधी रात को हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में कार सवार 2 छात्रों की मौत  हो गई। एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

मिली जानकारी के (Raipur) मुताबिक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार CG04-KB-8777 सड़क पर बैठे एक जानवर से टकराई और उछलकर डिवाइडर में लगे हाईमास्क लाइट के खंभे को तोड़ती हुई पलट गई। बताया जा रहा है कार में तीन युवक सवार थे। जिनमें गौरव सिंह और हर्ष अग्रवाल कार में ही फंस गये। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी तीनो युवकों में बलौदाबाजार निवासी नागेश साहू गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया है।

(Raipur) सूचना के बाद मौके पर शहर एएसपी समेत माना,तेलीबांधा और राखी थाना पुलिस के अधिकारी और जवान मौके पर पहुंचे और तेज बारिश के बीच गैस कटर से बमुश्किल कड़ी मशक्कत के बाद दोनो छात्रों के शवों को बाहर निकालकर मर्चुरी पहुंचाया।

बताया जा रहा है कि तीनो दोस्त वीआईपी रोड स्थित एक  कैफे में दोस्त की बर्थडे पार्टी के बाद घूमने के लिए निकले थे।

मिली जानकारी के मुताबिक स्विफ्ट डिजायर कार सेल्फ रेंटेड कार थी जिसे मृतक गौरव सिंह चला रहा था मृतक गौरव मूलतः रीवा मप्र का रहने वाला था और रायपुर में रहकर बीबीए की पढ़ाई कर रहा था। वही सूरजपुर निवासी एक और मृतक हर्ष अग्रवाल भी रायपुर में रहकर सीए की पढ़ाई कर रहा था।

फिलहाल माना थाना पुलिस ने मर्ग कायमकर परिजनों से संपर्क करने की कोशिश में जुटी है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: