रायपुर

Raipur: शातिर चोरों का खेल खत्म, राजधानी के अलावा प्रदेश के कई जिलों में बाइक चोरी को दे चुके हैं अंजाम, अब चढ़े पुलिस के हत्थे, 14 मोटरसाइकिल बरामद

रायपुर। (Raipur) राजधानी पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। रायपुर के अलग-अलग इलाकों से मोटरसाइकिल चोरी करने वाले शातिर चोरों को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों के पास से 14 मोटरसाइकिल बरामद की गई है। तकरीबन 2 साल से चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं।

Kanker: धूमधाम से मनाया गया विश्व आदिवासी दिवस, ढोल नगाड़े के साथ पूरे नगर में निकली यात्रा

जानकारी के मुताबिक (Raipur) पिछले कुछ दिनों से राजधानी में बाइक चोरी की घटनाएं बढ़ी है। लगातार मिल रही शिकायत पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस ने अलग-अलग इलाकों के लिए टीम गठित की। पुलिस ने संदेह के आधार पर दो चोरों को गिरफ्तार किया। जिनका नाम तरुण चंद्राकर और लीलाधर चौधरी है।

(Raipur) पूछताछ में आरोपियों ने राजधानी रायपुर के अलावा छत्तीसगढ़ के कई और जिलों से बाइक चोरी करने की बात कबूल की। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की गाड़ियां बरामद कर ली है। आरोपियों के खिलाफ थाना टिकरापारा में धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Chhattisgarh: राज्यपाल ने केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात, ‘कोरोना काल में रचनात्मक भूमिका में राज्यपाल-2021’ पुस्तिका की भेंट

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: