छत्तीसगढ़

Raipur: कही सांसद- विधायक हुए गिरफ्तार, तो कही धरने पर बैठे MLA ने तोड़ा बैरिकेड्स, 5 सौ से ज्यादा भाजपा नेता को भेजा जेल

रायपुर। ( Raipur) धर्मांतरण के मुद्दे पर मंगलवार को मुख्यमंत्री निवास घेराव करने के लिए निकले भाजपा नेताओं को पुलिस ने सप्रे स्कूल के पास रोककर गिरफ्तार कर लिया। बूढ़ा तालाब के बुढ़ेश्वर मंदिर के पास पुलिस की बैरिकेडिंग तोड़कर, उसी पर चढ़कर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने धर्मांतरण के खिलाफ जमकर नारे लगाए। बृजमोहन समेत अन्य भाजपा नेता धरने पर बैठ गए।

( Raipur)इसके बाद सप्रे स्कूल के पास भी पुलिस के साथ भाजपा के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गई। पार्षद मृत्युंजय दुबे बैरिकेड पर चढ़कर आगे जाने की कोशिश करते रहे और पुलिस उन्हें खींचती रही। इस दौरान पुलिस और पार्षद समर्थकों के साथ झूमाझटकी भी हुई।

BJP का जेल भरो आंदोलन, पूर्व मंत्री ने कहा- मुख्यमंत्री के क्षेत्र पाटन औ पीसीसी अध्यक्ष के क्षेत्रों में हो रहा धर्मांतरण, मैं सबूत देने को तैयार

रैली निकालकर मुख्यमंत्री आवास की ओर कूच करते पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और सांसद सुनील सोनी का रास्ता सप्रे स्कूल के पास पुलिस ने रोक लिया। इससे नाराज होकर इन नेताओं ने सड़क पर धरना दे दिया। नगर निगम की नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे भी सड़क पर बैठकर नारे लगाती नजर आईं। मौके पर मौजूद जिला प्रशासन के अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों को आगे जाने की इजाजत नहीं दी।

500 से अधिक प्रदर्शनकारियों ने दी गिरफ्तारी

( Raipur)भाजपा के प्रदर्शनकारियों को स्कूल कैंपस में बनी अस्थाई जेल में ले जाया गया। यहां 500 से अधिक प्रदर्शनकारियों ने गिरफ्तारी दी। सांसद सुनील सोनी, विधायक बृजमोहन अग्रवाल को भी यहीं गिरफ्तार कर लिया गया। कुछ देर बाद सभी को छोड़ा गया।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: