छत्तीसगढ़

Raipur: गत्वंय पर पहुंचने से पहले पहुंचा जेल, पुलिस ने बस स्टैंड से अंतर्राज्यीय तस्कर को किया गिरफ्तार, 3 किलो से अधिक गांजा जब्त

रायपुर। (Raipur) राजधानी के बस स्टैंड से पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय तस्कर को गिरफ्तार किया है। तस्कर कही जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा था. पुलिस ने आरोपी के पास 3 किलो से अधिक गांजा जब्त किया है. देवेन्द्र नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 20 बी नारकोटिक्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है. पुलिस ने यह कार्रवाई मुखबिर की सूचना पर की है.

(Raipur)  पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति कही जाने के लिए बस स्टैंड पर बैठा है. उसके बैग में गाजा हैं. अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस की टीम बस स्टैंड के लिए रवाना हुई. मुखबिर के बताए अनुसार पुलिस व्यक्ति के पास पहुंची. पूछताछ में उस व्यक्ति ने अपनी पहचान कंधामाल उड़ीसा का होना बताया. बैग की तलाशी के दौरान पुलिस को बैग से गांजा बरामद हुआ. मोबाइल फोन के साथ पुलिस ने 25 हजार रुपए नगदी भी बरामद किया.

Accident: सड़क हादसे में बुझे एक घर के 2 चिराग, आक्रोशित ग्रामीणों ने हाइवा को किया आग के हवाले

(Raipur) आरोपी के विरूद्ध देवेन्द्र नगर थाना में अपराध क्रमांक 141/21 धारा 20बी नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर अग्रिम कार्रवाई की गई.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: