छत्तीसगढ़क्राईमरायपुर

Raipur: राठी बिल्डमार्ट का मालिक गिरफ्तार, नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप, ऑफिस के कमरे में ले जाकर करने लगा था अश्लील हरकतें

रायपुर। रायपुर की पुलिस ने नाबालिग से अश्लील हरकत और छेड़छाड़ के मामले में राठी बिल्डमार्ट के मालिक अजय राठी को गिरफ्तार किया है। राजेंद्र नगर थाने की पुलिस ने कार्रवाई की है। इसकी करतूतों की शिकार नाबालिग लड़की ने थाने जाकर रिपोर्ट लिखवाई। इसके बाद पुलिस की टीम ने फौरन एक्शन लेते हुए कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया।

17 साल की लड़की ने पुलिस को बताया कि वो कंपनी में सेल्स गर्ल है। हर रोज की तरह काम पर आई थी। डेमो के मकानों की सफाई करवा रही थी। लड़की के साथ एक और महिला थी, तभी वहां प्रोजेक्ट का मालिक अजय राठी आ पहुंचा। उसने सफाईकर्मी महिला को दूसरे मकान को साफ करने भेजा।

लड़की का आरोप है कि काम की बातों में उलझाकर कारोबारी उसे अपने साथ दफ्तर के ऊपरी हिस्से में ले गया। वहां लड़की को गलत नीयत से छूने लगा और अश्लील हरकतें करने लगा। लड़की कारोबारी को धक्का देकर वहां से भागने लगी। कारोबारी ने लड़की से अपना मुंह बंद रखने और इस घटना के बारे में किसी से कुछ भी न कहने को कहा। दूसरी तरफ लड़की ने अपने घर आकर मां काे सब कुछ बताया और थाने आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।

अब आरोपी कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के संबंध में इससे पूछताछ के बाद इसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी है। 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: