क्राईम

Raipur: ट्रेन से चोरी करने वाले गिरोह का एक आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने हरियाणा के हिसार से पकड़ा, बाकी आरोपी अब भी फरार, तलाश जारी

रायपुर। (Raipur) जीआरपी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। सासी गैंग के एक आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनकी गिरफ्तारी हरियाणा से हुई है. गिरफ्तार आरोपियों ने ट्रेन में मदद के बहाने 15 तोले सोने के गहनों की चोरी कर ली थी.

(Raipur) जीआरपी के थाना प्रभारी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 12 जुलाई को नवरत्न कुमार वैद्य अपने परिवार के साथ मुंबई-हावड़ा सुपरफास्ट ट्रेन में अकोला से रायपुर आ रहे थे. अपने परिवार सहित ट्रेन के एची 2 कोच में सफर कर रहे थे।

.जब रायपुर (Raipur) को आने को हुआ उससे पहले नवरत्न कुमार अपने सामान को कोच के गेट के पास रखने लगे। इसी दौरान ट्राली बैग के ऊपर का चैन खोलते हुए बीच के भाग को चोरों ने काट दिया। उसके अंदर रखे सोने के जेवरात को ले उड़े। 15 तोले सोने की कीमत 3.55 लाख बताई गई, जिसे चोरों के द्वारा चोरी किया गया।

Chhattisgarh: नौकरशाहों के निजी फोटो के पोस्ट पर मचा घमासान, अमित जोगी ने पोस्ट किया डिलीट, मांगी माफी, कहा- ग़लतियाँ सब से होती हैं, और उसको स्वीकार करने में मुझे कोई झिझक नहीं

पुलिस ने टीम गठित कर जानकारी जुटाई। जांच में सासी गिरोह के द्वारा घटना घटित होने की जानकारी मिली. हरियाणा के हिसार पहुंचकर पुलिस ने एक आरोपी संजय को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि 4 आरोपी और जेवरात खरीदने वाला अभी भी फरार है।

जिस पर सउनि बीएन मिश्रा के नेतृत्व में एक टीम हांसी हिस्सार हरियाणा में एक सप्ताह कैम्प किया गया. जिसका लगातार पुलिस अधीक्षक के द्वारा हांसी के पुलिस अधीक्षक से सम्पर्क कर टीम को आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए जा रहे थे. आरोपी के कब्जे से चोरी किये गये जेवरात को ब्रिकी में मिली हिस्से की रकम 3 लाख 5000 रुपए जप्त किया गया है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: