रायपुर

Raipur Jewellery Showroom Robbery: चोरी करने वाले गिरोह का झारखंड कनेक्शन, 2 गिरफ्तार, 5 फरार, लाखों के जेवरात बरामद

रायपुर। (Raipur Jewellery Showroom Robbery) राजधानी के गुढ़ियारी शुक्रवारी बाजार स्थित नवकार ज्वेलर्स शोरूम से फिल्मी अंदाज में एक करोड़ रुपए के सोने-चांदी के जेवरात व एक लाख 61 हजार रुपए नकद चोरी का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है।

(Raipur Jewellery Showroom Robbery) झारखंड के गिरोह ने शोरूम में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। गिरोह के दो शातिर सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है।गिरोह के मास्टर माइंड समेत पांच सदस्य फरार बताए जा रहे हैं। उनके पास से लाखों रुपए के चांदी के जेवरात और स्कार्पियो वाहन बरामद किया गया है।

(Raipur Jewellery Showroom Robbery) रायपुर पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपियों को झारखंड के सिमडेगा जिले के बांसजोर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। दोनों आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पुलिस रायपुर आ रही है।

आरोपियों से 12 किग्रा की चांदी ईंट और स्कार्पियो बरामद

पुलिस के मुताबिक मोफिजुल शेख निवासी उत्तर पलासगाढ़ी गुट्टीटोला थाना राधानगर जिला साहेबगंज झारखंड और मोजिबुर शेख निवासी हाजी जमशेद टोला थाना राजमहल जिला साहेबगंज झारखंड को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास से 38 किग्रा चांदी के जेवरात, जिसमें 12 किग्रा की चांदी ईंट शामिल है और स्कार्पियो वाहन बरामद किया गया है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: