क्राईम

Raipur: राजधानी की सड़क पर चलती कार में गैंगरेप… घूमाने के बहाने दिया घटना को अंजाम..तलाश में जुटी पुलिस

रायपुर। (Raipur) राजधानी में चलती कार में बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों ने मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है। घटना गुढ़ियारी थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। फिलहाल आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है।

(Raipur)घटना 17 नवंबर की बताई जा रही है। लड़की ने डर की वजह से परिजनों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी नहीं दी थी। (Raipur)मगर आज लड़की ने अपने साथ घटित घटना की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद नाबालिग के परिजनों ने गुढ़ियारी थाने में अपराध दर्ज कराया।

Lockdown से बढ़ा शहरों में अपराध…गृहमंत्री ने प्रदेश में कानून व्यवस्था की समीक्षा…पुलिस को दिए ये निर्देश

जानकारी के मुताबिक (14) साल की नाबालिक की एक युवक के साथ दोस्ती थी। 17 नवंबर की सुबह 3 बजे नाबालिग के बॉयफ्रेंड ने फोन पर घूमने की बात कहते हुए कार लेकर आने की बात कही। घूमने की बात पर पीड़िता तैयार हो गई। मगर कार में पहले से लड़के के दो दोस्त और मौजूद थे। लड़की के साथ कार में ही उसके बॉयफ्रेंड और फिर उसके दो और दोस्तों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया।

इधर 4 घंटे तक नाबालिक को कार में घूमाते रहे। सुबह लड़की को कार से उतारकर कार में सवार युवकों ने धमकी देकर जान से मारने की धमकी दी। बहरहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: