रायपुर

Raipur: धान खरीदी से लेकर 1 हजार करोड़ कर्ज और पेट्रोल को जीएसटी के दायरे में लाने को लेकर सीएम ने दिया बड़ा बयान, पढ़िए मुख्यमंत्री ने क्या कहा…

रायपुर। (Raipur) धान के मुद्दे पर मुख्यमंत्री भूपेश ने केंद्र सरकार को एक बार फिर घेरा है. उन्होंने धान खरीदी से राज्य को नुकसान के सवाल पर कहा कि केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ के साथ सौतेला व्यवहार करती है। केंद्र दूसरे राज्यों का सौ फीसदी धान खरीदती है।  राज्य में कांग्रेस सरकार आने के बाद केंद्र परेशान कर रही है। (Raipur)  केंद्र सभी फैसले राजनीतिक दृष्टिकोण से ले रही है। केंद्र जितना भी अड़ंगा करें हम किसानों के साथ रहेंगे।

Raipur: अहिरवारा दौरे पर रवाना हुए सीएम, मानव निर्मित सबसे बड़े जंगल के निर्माण को लेकर कही ये बात

1 हजार करोड़ के कर्ज लेने पर सीएम का बयान

(Raipur) सरकार द्वारा एक बार फिर 1 हज़ार करोड़ के कर्ज लेने की भाजपा के आरोपों पर सीएम ने कहा कि ऐसे कौन से राज्य में भाजपा की सरकार कर्ज नहीं ले रही। ये एक सतत प्रक्रिया है। रमन सिंह ने जितने भी काम किए है, कर्जे में किए है । हमको कर्ज लेने पर भाजपा नसीहत न दें। भाजपा ने कहा था सरकार कर्ज लेकर घी पीने का काम कर रही है।

Chhattisgarh आज फिर बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट, सिकासेर बांध के 22 में से 17 गेट खोले

पेट्रोल डीजल को जीएसटी के दायरे पर लाने को लेकर क्या कहा

पेट्रोल डीजल को जीएसटी के दायरे में लाने पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि  केंद्र सरकार जो फैसला करें उसे मानना हमारी बाध्यता है। पूरी दुनिया में क्रूड ऑयल सस्ता हो रहा है। लेकिन भारत में लगातार पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ रहे हैं.हम लोगों ने पहले ही पेट्रोल डीजल को जीएसटी के दायरे में लाने की मांग की थी। हमे केंद्र से जीएसटी का पैसा नहीं मिला रहा। यदि पेट्रोल डीजल को जीएसटी के दायरे में लाये तो अच्छी बात है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: