रायपुर

Raipur: मुख्य सचिव ने राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव की तैयारियों का लिया जायजा, अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश

रायपुर। (Raipur) मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने आज साईंस कॉलेज मैदान में 28 अक्टूबर से आयोजित होने वाले राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने साईंस कॉलेज मैदान पहुंचकर वहां आयोजन की तैयारियों का निरीक्षण किया। (Raipur) मुख्य सचिव ने आयोजन स्थल पर मंच की व्यवस्था, दर्शकों की बैठक व्यवस्था, अग्निशमन, पेयजल सहित अन्य व्यवस्थाओं की जानकारी ली और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

(Raipur) मुख्य सचिव ने कहा कि राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव और राज्योत्सव 2021 के दौरान सुव्यवस्थित यातायात की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। उन्होंने कार्यक्रम स्थल तक आने वाले वाहनों के लिए निर्धारित किए गए मार्ग तथा पार्किंग स्थलों की व्यवस्था के बारे में व्यापक प्रचार-प्रसार करने के निर्देश दिए, जिससे आम जनता को कोई असुविधा न हो।

Dhamtari में भाजपाईयों का पदयात्रा, सिहावा चौक से पैदल चलकर पहुंचे कलेक्ट्रेट, राज्यपाल के नाम जिला प्रशासन को सौंपा ज्ञापन

इस अवसर पर पुलिस महानिदेशक डी. एम. अवस्थी, पुलिस महानिरीक्षक आनंद छाबड़ा, संस्कृति विभाग के सचिव अन्बलगन पी., रायपुर कलेक्टर सौरभ कुमार, पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल सहित वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे। 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: