रायपुर

Raipur: 23 को मुख्यमंत्री देंगे सौगात, इससे पहले महापौर ने विभिन्न निर्माण कार्यों का किया निरीक्षण, अधिकारियों सहित लिया जायजा

रायपुर। (Raipur) महापौर ऐजाज ढेबर ने आज शहर में शहर को सुगम व्यवस्थित बनाने वाले विभिन्न निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। जिनमें कलेक्ट्रेट पार्किंग कॉम्प्लेक्स, रावणभाटा स्थित आईएसबीटी बस स्टैंड के अलावा भाटागांव स्थित एसटीपी प्लांट का भी निरीक्षण किया।

(Raipur) शहर में ट्रैफिक व्यवस्था को सुगम बनाने के लिए कलेक्ट्रेट परिसर में बनाए जा पार्किंग कॉम्प्लेक्स को जल्द से जल्द शहर की जनता को बेहतर पार्किंग व्यवस्था मिलेगी, जिससे शहर के कलेक्ट्रेट परिसर घड़ी चौक,शास्त्री चौक में हो रही अव्यवस्थित पार्किंग को एक सही पार्किंग स्थान मिल जाने से बेतरतीब खड़ी होने वाली गाड़ियों से हो रही यातायात की समस्या को कम किया जा सकेगा । प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  23 अगस्त 2021 सोमवार को कलेक्ट्रेट पार्किंग कॉम्प्लेक्स, रावणभाटा स्थित आईएसबीटी बस स्टैंड, भाटागांव स्थित एसटीपी प्लांट का लोकार्पण कर राजधानीवासियों को शानदार सौगात देंगे।

Transfer: पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, बड़ी संख्या में एसआई, एएसआई और आरक्षकों का ट्रांसफर, देखिए सूची

(Raipur) महापौर ढेबर ने रावणभाटा स्थित अन्तर राज्यीय बस टर्मिनल का निरीक्षण किया। इस अवसर पर महापौर ढेबर ने अधिकारियों को आदेशित किया कि कोरोना काल की वजह से रुके हुए कार्यों को जल्द से जल्द पूर्ण किया जाए, ताकि शहर को सुसज्जित पूर्ण बस स्टैंड का संचालन किया जा सकेगा। शहर के उन इलाकों में ट्रैफिक का दबाव कम होगा।

Dhamtari: जब अचानक जिला अस्पताल के औचक निरीक्षण को पहुंचे कलेक्टर, फिर जानिए क्या हुआ….

महापौर ढेबर ने भाटागांव स्थित एसटीपी का भी निरीक्षण किया। अब शहर के वेस्ट वाटर को पूर्ण तरह साफ कर खारुन के डाला जाएगा। जिससे खारुन को भी साफ रखने में मदद मिलेगी ।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: