क्राईम

Raipur: इलाज के नाम पर ठगी, अपने आप को माता का रूप बताकर तुरंत तबियत ठीक करने का महिला ने दिया झांसा…..फिर लगाया इतने हजार का चूना..ऐसे हुआ मामले का भड़ाफोड़

रायपुर। (Raipur) राजधानी के अभनपुर थाना अंतर्गत झाड़ फूंक के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है। यहां बेटी का इलाज तांत्रिक बाबा से कराना एक महिला को भारी पड़ गया। तबियत ठीक करने के एवज में तांत्रिक बाबा ने 8 हजार रुपए के साथ एक कट्टा चावल की धोखाधड़ी की। इन लोगों के खिलाफ महिला ने अभनपुर थाना में शिकायत की है।

जानकारी के मुताबिक 47 वर्षीय ग्राम निमोरी धरसींवा निवासी गजेन्द्र सिंह चौहान ने थाने में शिकायत की.  उन्होंने अपने शिकायत में बताया कि बेटी को टाइफाइड हो गया था। जिसका इलाज चल रहा था। लेकिन इसी बीच एक महिला उसके घर पर आयी है। जो स्वंय को माता जी का रूप बताई। झाड़-फूंक से ठीक करने की बात बोली।

Video: सड़कों पर सैलाब…डूबे किसानों के खेत…लगातार हो रही बारिश से बेहाल ये जिला

(Raipur) दूसरे दिन प्रार्थी के पास अपने आप को माता बताने वाली महिला का कॉल आया। उसने तुरंत उसकी बेटी को ठीक करने की बात कही। वहां पहुंचने पर प्रार्थी ने माताजी नामक महिला को कॉल किया तब उसके कुछ साथी कार से उसके पास आये व अपने पीछे आने को कहकर अटल आवास ले गए।

Chhattisgarh: रायपुर-गरियाबंद राष्ट्रीय राजमार्ग पर आवागमन बंद, जानिए क्या है वजह

(Raipur) वहां पहुंचने पर दो महिलाए मिली जिन्होंने मीनाक्षी को झाड़,फूंक से ठीक करने का झांसा दिया तथा इसके लिए 1 कट्टा चावल 8000 रुपये नगद लेकर आने को बोला,कुछ देर बाद महिलाएं एवं उनके साथी उन्हें पूजा के लिए पास में बैठाकर अगरब्ती व अन्य पूजा सामग्री से कुछ देर पूजा किया। इसके बाद बोले की तुम्हारी बेटी पूरी तरह ठीक हो चुकी है ले जाओं। लेकिन घर पहुंचने पर लड़की का स्वास्थ्य ठीक नहीं हुआ। तब आसपास के लोगों ने बताया कि वे षड्यंत्र रचकर कुछ लोगों को झाड़-फूंक के नाम पर धोखाधड़ी कर चुके हैं।

प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस ने जयके धु्रव, मनोज गोंड, गोवर्धन निषाद, अमीन गोंड, सती बाई पोर्ते एवं नगीना बाई गोंड के खिलाफ धारा 120 बी ,420 के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: