रायपुर

Raipur: विधायक बृहस्पति सिंह के खिलाफ थाने पहुंचे भाजपाई, सीएसपी को सौंपा ज्ञापन, जानिए क्या है पूरा मामला

रायपुर। (Raipur) विधायक बृहस्पति सिंह के आरएसएस के खिलाफ की गई टिप्पणी पर भाजपाईयों में आक्रोश हैं. विधायक के खिलाफ शिकायत लेकर भाजपाई सिविल लाइन थाने पहुंचे. थाने पहुंचकर सीएसपी को ज्ञापन सौंपा.  

(Raipur) भाजपा नेता के मुताबिक बीते सोमवार को भाम्रक खबर चलाए जाने पर न्यूज पोर्टल के मालिक समेत दो लोगों के खिलाफ कार्रवाई हुई. आगे कहा कि न्यूज पोर्टल पर किसी प्रकार का गलत, भाम्रक खबर चलाना गलत है. न्यूज पोर्टल के मालिक के खिलाफ शिकायत लेकर कांग्रेस विधायक सिविल लाइन थाने पहुंचे. जहां उनके खिलाफ कार्रवाई की बात कर ज्ञापन सौंपा.

Raipur: 190 पुलिसकर्मियों को मिला प्रमोशन, हेड कांस्टेबल से बनाए गए ASI, देखिए सूची

इसी दौरान बृहस्पति सिंह ने भाम्रक न्यूज के पीछे RSS का हाथ होना बताया. एक ओर गलत खबरों को लेकर थाने पहुंचकर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. दूसरी तरफ खुद गलत बयानबाजी कर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं.

आज हमने सिविल लाइन थाना में ज्ञापन सौंपकर विधायक के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की है. विधायक पर अगर कार्रवाई नहीं की जाती है, तो आने वाले समय में बड़ा एक्शन लिया जाएगा.

बता दें कि (Raipur) कांग्रेस विधायकों के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पुलिस मधुकर दुबे और अवनीश पलिवार को गिरफ्तार कर थाने लेकर आई थी. जहां उनसे पूछताछ की जा रही गई. यहां तक की मधुकर दुबे की पत्नी को भी पुलिस थाने लेकर आई थी. आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 189, 384, 504, 505 (1) (B) और 506 के तहत कार्रवाई की गई.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: