क्राईमछत्तीसगढ़रायपुर

Raipur: गुढ़ियारी के रेलवे ट्रैक पर मिले युवक की लाश को लेकर बड़ा खुलासा, मोबाइल के लिए नाबालिग दोस्तों ने की हत्या, फिर हादसे का रुप देने रेलवे पटरी पर फेक कर हुए फरार

रायपुर। तीन दिन पहले गुढ़ियारी के रेलवे ट्रैक पर एक युवक का क्षत-विक्षत शव मिला था। उसे उसके ही दोस्तों ने मारा था। सबने मिलकर विकेश से मारपीट की और चाकू मारकर उसे पटरियों पर फेंका ताकि ये हत्या एक हादसा लगे। ये हत्या सिर्फ एक मोबाइल फोन को लेकर हुआ था।

मृतक की पहचान विकेश शेंद्र (19) नाम के रुप में हुई थी। हत्या उसके ही नाबालिग दोस्त ने की। पूरी प्लानिंग से घटना को अंजाम दिया गया। इस मामले में पुलिस ने दो नाबालिगों और वारदात में शामिल दो अन्य युवकों जीतू महानंद, दौलत निर्मलकर को पकड़ा है। इनके पास से पुलिस ने इस हत्याकांड में इस्तेमाल स्कूटर, चाकू और मोबाइल फोन भी बरामद किया है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि इस कांड में शामिल एक 16 साल के नाबालिग का मोबाइल फोन विकेश के पास था। नाबालिग ने कहा था कि इस मोबाइल को बेचकर वो रुपए उसे देदे। विकेश ने नाबालिग का मोबाइल हथिया लिया। लालच में आकर उसे मोबाइल नहीं लौटाया, कुछ दिन पहले दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। घटना वाली रात नाबालिग ने पटरियों के पास विकेश को मिलने बुलाया। फिर दोनों के बीच झगड़ा हुआ, इस बार नाबालिग अपने साथ चाकू लेकर आया था। उसने विकेश को सबक सिखाने की इच्छा से चाकू मारे, जीतू और अन्य साथियों ने टी शर्ट से विकेश के हाथ बांध दिए थे और पीटने लगे, फिर उसे पटरियों के पास छोड़कर भाग गए थे।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: