रायपुर

Raipur: रात में घूमने वालों हो जाओ सावधान, Saturday नाइट में पुलिस का विशेष अभियान, 25 से अधिक शराबी वाहनों पर चालानी कार्यवाही…..

रायपुर। (Raipur) राजधानी रायपुर में शनिवार की रात 12 से 3 बजे कर वीआईपी मार्ग से लेकर पंडरी थाना इलाके तक विशेष अभियान चलाया गया। इस अभियान के तहत 25 से अधिक शराब वाहनों पर चालानी कार्यवाही की गई है। 100 से अधिक वाहनों चालकों का ब्रेथ एनालाइजर की सहायता से चेंकिग हुआ। 35 से अधिक वाहनों पर तीन सवारी और तेज रफ्तार वालों के खिलाफ भी कार्यवाही हुई। 65 हजार रुपए का शुल्क काटा गया।

National:डेढ़ साल बाद खुलेंगे विदेशी पर्यटकों के लिए भारत के दरवाजे, 5 लाख टूरिस्ट को फ्री वीजा होगा जारी, तारीख पर विचार-विमर्श जारी

(Raipur) अब पुलिस इसे कोर्ट में पेश करेंगी। मोटर व्हीकल एक्ट की धाराओं के तहत ज़ुर्माना वसूला जाएगा। साथ ही परिवहन विभाग को पत्र लिखकर शराबी वाहन चालकों के लाइसेंस निलंबित करने की मांग करेगी।

(Raipur) पहले भी वीआईपी रोड में विशेष चेकिंग अभियान के दौरान 25 ड्रंक एंड ड्राइव के प्रकरण बनाए गए थे जिसे न्यायालय में पेश किया गया ,जिस पर न्यायालय द्वारा डेढ़ लाख रुपयों का जुर्माना वसूल किया गया।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: