रायपुर

Raipur: बसपन का प्यार फेम सहदेव को मिली फिल्म, अजीत जोगी की बायोपिक फिल्म में निभाएंगे प्रदेश के पहले सीएम के बचपन का रोल

रायपुर। बसपन का प्यार फेम सहदेव दिरदो को छत्तीसगढ़ की बेहद चर्चित बायोपिक में अहम रोल मिला है। छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री स्वर्गीय अजीत जोगी के बचपन का किरदार निभाएंगे।  

फिल्म के मेकर्स ने सहदेव से रायपुर में की मुलाकात

इस फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में रायपुर में सहदेव से मुलाकात की है। अब सहदेव को अजीत जोगी के चाइल्ड कैरेक्टर के लिए फाइनल कर दिया गया है। यह फिल्म अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी के कंसल्टेशन में राजश्री सिनेमा के बैनर तले बन रही है। फिल्म के निर्माता मनोज खरे, अरविंद कुर्रे हैं। संगीतकार हेमलाल चतुर्वेदी ने इस फिल्म के लिए बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के साथ गाना रिकॉर्ड किया है। 25 जनवरी से फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है। पहले चरण के शूट में अजीत जोगी के बचपन को फिल्माया जाएगा।

बता दें कि अजीत जोगी छत्तीसगढ़ बनने के साथ ही सन 2000 से 2003 तक मुख्यमंत्री रहे थे। वे प्रदेश के प्रभावशाली नेता थे। बाद में उन्होंने कांग्रेस से अलग होकर अपनी पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ बना ली थी।

Punjab Congress candidate list 2022: सीएम चन्नी चमकौर साहिब से, नवजोत सिद्धू अमृतसर पूर्व से लड़ेंगे चुनाव, देखिए लिस्ट

‘बचपन का प्यार’ फेम सहदेव दिरदो लॉन्च करेंगे अपना NFT कलेक्शन

सहदेव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बताया कि वह NFT कलेक्शन लॉन्च करने वाले हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘दस वर्षीय सहदेव जिन्होंने ‘बचपन का प्यार’ से प्रसिद्धि हासिल की; अब वह इंडिया के सेलिब्रिटी मेटावर्स मार्केटप्लेस के साथ मेटावर्स में कदम रखने जा रहे हैं। क्या आप देखना चाहते हैं कि उनके स्टोर में क्या है? अभी nOFTEN.com पर जाएं।’ इस खुशखबरी पर सहदेव को उनके प्रशंसकों ने शुभकामनाएं भी दी हैं।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: