छत्तीसगढ़

Raipur: महापौर के खिलाफ अफवाह फैलाने का आरोप, सोशल मीडिया के जरिए बिगाड़ रहे थे धार्मिक सौहाद्र, असमाजिक तत्वों के खिलाफ शिकायत

रायपुर। (Raipur) कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा राजधानी रायपुर के महापौर एजाज़ ढेबर के नाम पर अफवाह फ़ैलाने और धार्मिक सौहाद्र बिगाड़ने को लेकर लिखित शिकायत रायपुर पुलिस अधीक्षक से की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘व्हाट्सअप’ में “हिन्दू भाई” नाम का एक ग्रुप बनाया गया है जिसमें एक व्यक्ति जिसका नाम गोविन्द चौधरी दर्ज है उनके द्वारा ग्रुप में एक मैसेज भेजा गया जिसमें उन्होंने लिखा है कि “आकाशवाणी काली मंदिर के पीछे रायपुर का ऑफिस नया रायपुर शिफ्ट हो रहा है. (Raipur) रायपुर महापौर ढेबर ने बैरन बैरन बाजार के तरफ सरकारी जमीन लगभग 20 हजार स्क्वायर फीट मस्जिद के नाम अलॉट करवा दिया या करवा रहे है. इसे कन्फर्म कर इस कृत्य को रोका जाना जरूरी है. हिन्दू एकजुट हो, जो भी हो मस्जिद नही बनने देना है.”

Raipur: नाबालिग से दुष्कर्म, परिचित युवक ने दिया रेप की वारदात को अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

(Raipur) इस बेबुनियाद एवं धार्मिक उन्माद की मंशा से फैलाए जा रहे अफवाह के खिलाफ़ महापौर एजाज़ ढेबर के समर्थक और गुरूघासी दास ब्लाक कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सैय्यद उमैर ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है और आरोपियों के खिलाफ़ कार्यवाही की मांग की है जिससे भविष्य में किसी भी प्रकार के धार्मिक उन्माद को रोका जा सके।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: