छत्तीसगढ़

Raipur: चोरी का कबाड़ बेचने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार, भिलाई स्टील प्लांट के इलाके में थे एक्टिव, 3 ट्रकों में चोरी का सामान भरकर पहुंचे रायपुर, पुलिस को मिला 46 हजार रुपए का कबाड़

रायपुर। राजधानी पुलिस ने चोरी का कबाड़ बेचने वाले 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी धरसींवा इलाके में चोरी का कबाड़ खपाने के फिराक में थे। कारखानों के संचालकों से कबाड़ बेचने के लिए संपर्क कर रहे थे। इसी दौरान इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दे दी। 

पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने भिलाई के स्टील प्लांट एरिया के आसपास के जगहों से काफी सारा लोहा और कबाड़ का सामान चुरा कर रखा था। पिछले कई महीनों से भिलाई स्टील प्लांट के आसपास के इलाके में यह एक्टिव थे। बकायदा 3 ट्रकों में चोरी का सामान भरकर यह रायपुर पहुंचे हुए थे।

46 हजार किलो कबाड़

इन बदमाशों के पास से 46 हजार 690 किलो कबाड़ मिला है। जिसकी कीमत लगभग 14 लाख 43 हजार 500 के आसपास आंकी गई है। पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी दुर्ग-रायपुर के रहने वाले हैं, इनमें टिकेश्वर प्रसाद, के साई कुमार राव, सोहन यादव, आशीष यादव, अजय नारंग और सुखलाल सिंह नाम के युवक शामिल हैं, इनके तीन ट्रकों को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: