रायपुर

Raipur: 288 नग विदेशी मदिरा एवं कार जब्त, लगातार सूचनाओं के आधारी पर दबिश एवं जब्ती की कार्यवाही, 1 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। (Raipur) जिले की आबकारी टीम ने चंगोराभाठा रायपुर में 17 अगस्त मंगलवार को 288 नग मध्यप्रदेश प्रांत की विदेशी मदिरा जब्त करने के साथ ही एक आरोपी को मौके पर गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की है, जबकि एक आरोपी मौके से फरार हो गया है। मदिरा के अवैध परिवहन में प्रयुक्त रेनाल्ड क्विड कार क्रमांक सीजी-04 एलटी 1249 को भी जब्त किया गया है। जब्त मदिरा कुल 51.84 बल्क लीटर है, जिसका बाजार मूल्य 34 हजार 580 रूपए एवं जब्त कार का मूल्य एक लाख 60 हजार रूपए है।

Chhattisgarh: महिला स्व सहायता समूह द्वारा बनाई राखियों में दिख रही छत्तीसगढ़ की झलक’ : हाथों हाथ बिक रही हैं धान, चावल और बांस से बनी राखियां, एक ही दिन में 18 सौ रुपये की बिक्री

गौरतलब है कि (Raipur) राज्य में मदिरा की तस्करी एवं अवैध परिवहन पर कड़ाई से रोक लगाने के लिए जांच-पड़ताल का अभियान लगातार संचालित किया जा रहा है। आबकारी विभाग की टीम आयुक्त निरंजन दास एवं प्रबंध संचालक ए.पी. त्रिपाठी के मार्गदर्शन में लगातार सूचनाओं के आधार पर दबिश एवं जब्ती की कार्यवाही कर रही है।

Chhattisgarh: प्रशासनिक प्रमुख डीएमएफ अध्यक्ष के रुप में करेंगे कार्य, प्रह्लाद जोशी ने सीएम को लिखी चिट्ठी, शासी परिषदों के सदस्य होंगे जनप्रतिनिधि

(Raipur) 17 अगस्त को रायपुर के चंगोराभाठा में एक संदिग्ध कार में शराब के अवैध परिवहन की सूचना मिलने पर सहायक जिला आबकारी अधिकारी अनिल मित्तल एवं घासीराम आड़े, आबकारी उप निरीक्षक पंकज कुजूर, आरक्षक लखन ओसले, पुरूषोत्तम साकार, मूरली सोनी, सुमित शर्मा व डी.डी. नगर थाना की संयुक्त टीम ने मौके पर पहुंचकर अवैध शराब एवं वाहन की जब्ती के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: