रायपुर

Raipur: 18 घंटे से लापता है 2.5 साल का मुस्तफा, अभी तक नहीं मिला कोई सुराग, अब नाले में बहने की जताई जा रही आशंका

रायपुर। (Raipur) राजधानी के चौरसिया कॉलोनी से 2.5 साल के मुस्तफा को गायब हुए 18 घंटे हो चुके हैं। लेकिन बच्चे का कोई सुराग नहीं मिला है। जिसने पुलिस भी सकते में आ गई है।

(Raipur) मिली जानकारी के मुताबिक 2.5 साल के मुस्तफे की मां जीनत रसोई का जरूरी सामान लेने के लिए पड़ोस की दुकान में गए थे। इस दौरान घर का दरवाजा खुला था। मां के पीछे-पीछे मुस्तफा भी बाहर आ गया था। जिससे आशंका जताई जा रही है कि बच्चा घर के पास नाले में गिर गया है. क्यों कि बच्चे को कहीं कोई ले जाते हुए नहीं देखा है.

Raipur: धरसींवा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र और शाला टेकारी का नामकरण होगा शहीद योगेन्द्र शर्मा के नाम पर, मुख्यमंत्री की घोषणा

सभी ने रात से लेकर गुरुवार दोपहर तक मुहल्ले में लगे CCTV फुटेज देखी। करीब 4 से 5 किमी के दायरे में नाले में भी तलाश की मगर बच्चे का कोई सुराग नहीं मिला है।

Chhattisgarh में कोरोना संक्रमण की दर घटकर 0.19 प्रतिशत, 11 अगस्त को 6 जिलों में कोरोना का नया मामला नहीं

(Raipur) फुटेज में कोई भी व्यक्ति बच्चे को ले जाता नजर नहीं आ रहा है। बुधवार को दिन भर बारिश की वजह से नाले में बहाव तेज था। ऐसे में आशंका और बढ़ गई है कि बच्चा नाले के तेज बहाव में ही न बह गया हो। हालांकि पुलिस को अभी तक बच्चे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: