रायपुर

Raipur में होगा रन फार राजीव मिनी मैराथन, राजीव गांधी की जयंती पर युवा कांग्रेस करेगी विविध आयोजन

रायपुर।  (Raipur) भारत में कंप्यूटर क्रांति की शुरुआत कर डिजिटल भारत की नींव रखने वाले भारत के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न राजीव गांधी जी की जयंती के अवसर पर छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस 20 अगस्त को प्रदेश भर में विविध आयोजन करेगी।

छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के प्रवक्ता राहुल कर ने मीडिया में बयान जारी कर बताया कि भारतीय युवा कांग्रेस के निर्देशानुसार पूरे देश भर में युवा कांग्रेस राजीव गांधी जी की जयंती को वृहद स्तर पर मनाएगी और जिन सामाजिक उद्देश्यों की पूर्ति का स्वप्न राजीव देखा करते थे उन पर कार्य को करने का प्रयास करेगी।

इसी क्रम में छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में भी उत्कृष्ट खिलाड़ियों का सम्मान, खेलों के आयोजन, रक्तदान जैसे कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।

Raipur: बिल्डर के खिलाफ 50 लाख रुपए के धोखाधड़ी का आरोप, पीड़ित पक्ष ने थाने में की शिकायत, एफआईआर दर्ज नहीं होने पर एसएसपी से लगाई गुहार

(Raipur) राजधानी रायपुर में राजीव की स्मृति में मिनी मैराथन का आयोजन किया जा रहा है। सुबह 8 बजे से राजीव गांधी चौक से प्रारंभ होकर यह मैराथन शहीद विद्याचरण शुक्ल चौक से होते हुए कालीमाता मंदिर, भीमराव अंबेडकर चौक, शास्त्री चौक से होकर राजीव गांधी चौक पर ही समाप्त होगी एवं इस मैराथन को जीतने वाले प्रतिभागी को 11000 रुपये का प्रथम पुरस्कार दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: