Chhattisgarhरायगढ़

Raigarh: घर में अकेली महिला की धारदार हथियार से हत्या, पति गया था नेपाल, बेटी माता दर्शन के लिए गई थी चंद्रपुर, ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाने पहुंची इंस्पेक्टर चमन सिन्हा की टीम

रायगढ़।  (Raigarh) शहर के सूने मकान में एक अकेली महिला की धारदार हथियार से हत्या कर मौत के घाट उतार दिया गया है। मामला भगवानपुर से सटे गोरखा गांव की पुरानी बस्ती में गुरूंग परिवार की है। शाम को जब जेएसपीएल से ड्यूटी कर सूरज गुरूंग अपने घर पहुंचा तब पूरे मोहल्ले को महिला के कत्ल की जानकारी लोगों को मिली।

बता दे (Raigarh) गोरखा की पुरानी बस्ती में गुरूंग परिवार पिछले 15 सालों से रह रहा है। परिवार में पति पत्नी के अलावा तीन बच्चें है। रायगढ़ शहर में गुरूंग परिवार का मुखिया बतौर सिक्योरिटी गार्ड के रूप में कार्यरत था,जबकि बेटा सूरज जिंदल फैक्ट्री में कार्य करने जाता था। वही एक बेटी समीपस्थ पेट्रोल पंप में कार्यरत थी।

Dhamtari: तेंदुए के हमले में घायल बच्चे ने तोड़ा दम, गुस्साएं ग्रामीणों ने सिहावा में किया चक्काजाम

बताया जाता है कि सिक्योरिटी गार्ड अपनी छोटी बेटी को साथ लेकर कुछ दिन पहले ही अपने गृह देश नेपाल गया हुआ है।(Raigarh)  लिहाजा घर में महिला के अलावा उसकी बेटी और बेटा ही थे। आज सुबह महिला का बेटा सूरज काम करने जिंदल गया था,जबकि बेटी नवरात्रि उपवास होने के चलते देवी दर्शन के लिए चंद्रपुर गई थी। बहरहाल पुलिस घटना से जुड़े हर कड़ियों को आपस मे मिलान करने जुट गई है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: