Uncategorized

राहुल, प्रियंका गांधी और कांग्रेस के अन्य नेता नजरबंदी से रिहा, राष्ट्रपति भवन तक मार्च करते हुए कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और अन्य कांग्रेस नेताओं को शुक्रवार को न्यू पुलिस लाइंस किंग्सवे कैंप, पुलिस स्टेशन से रिहा कर दिया गया। महंगाई, जीएसटी और बेरोजगारी के खिलाफ शुक्रवार को राष्ट्रपति भवन तक मार्च करते हुए कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया गया।

महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस पार्टी के देशव्यापी विरोध के आह्वान से पहले दिल्ली पुलिस ने जंतर मंतर को छोड़कर नई दिल्ली जिले में सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी है.

पार्टी ने शुक्रवार को अखिल भारतीय विरोध प्रदर्शन करने और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के आवासों के बाहर प्रदर्शन करने का फैसला किया है, हालांकि, इससे इनकार किया गया थादिल्ली पुलिस । दिल्ली पुलिस से अनुमति नहीं मिलने के बावजूद , पार्टी नेताओं ने कहा कि वे अपने प्रस्तावित विरोध मार्च के साथ आगे बढ़ेंगे। विजुअल्स में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को दिल्ली में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ पार्टी के विरोध के दौरान यहां एआईसीसी कार्यालय के पास लगाए गए पुलिस बैरिकेड पर कूदते हुए दिखाया गया है। बाद में कांग्रेस के विरोध के दौरान उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया।


Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: