देश - विदेश

डरा धमका कर हमें चुप कराने में कामयाब नहीं होगी सरकार : राहुल गांधी

नई दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा कि सरकार चाहती है कि उससे कोई जनता से जुड़े मुद्दों पर सवाल नहीं पूछे इसलिए वह डरा धमका कर हमें चुप कराने का प्रयास कर रही है लेकिन उसकी यह कोशिश सफल नहीं होगी। राहुल गांधी ने यहां नेशनल हेराल्ड मामले में पूछे एक सवाल पर कहा कि यह पूरा मामला डराने धमकाने का है और सरकार बराबर धमकाने की कोशिश कर रही है। सरकार का प्रयास यही है कि विपक्षी दलों की आवाज को दबाया जाए ताकि वह सरकार से सवाल नहीं पूछ सके।

उन्होंने कहा, “ये सोचते हैं कि थोड़ा-सा प्रेशर डालकर हमें चुप कर देंगे। हम चुप नहीं होने वाले। जो इस देश में नरेन्द्र मोदी जी, अमित शाह जी कर रहे हैं, लोकतंत्र के खिलाफ, उसके खिलाफ हम खड़े रहेंगे, चाहे ये कुछ भी कर लें, कोई फर्क नहीं पड़ता।”

कांग्रेस नेता से जब पूछा गया कि भारतीय जनता पार्टी कहती है कि वह रण छोड़ने भी नहीं देगी और भागने भी नहीं देगी, इस पर गांधी ने कहा “भागने की कौन बात कर रहा है। भागने की वो बात कर रहे हैं। देखिए, हम इंटिमिडेट नहीं होंगे, हम मोदी से नहीं डरते हैं। कर लें, जो करना है, कुछ फर्क नहीं पड़ेगा। जो मेरा काम है, देश की रक्षा करना, लोकतंत्र की रक्षा करना, देश में जो भाईचारा है, उसको बनाए रखना, वो मैं करता रहूँगा, ये कुछ भी कर लें।”

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: