जगदलपुर

Jagdalpur मेडिकल कॉलेज में जूनियर छात्रों से रैगिंग, जूनियर छात्र ने रैगिंग सेंट्रल कमिटी को शिकायत की, दिल्ली से आदेश हुआ जारी, 7 सीनियर संस्पेंड

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर (Jagdalpur) मेडिकल कॉलेज में रैंगिग का मामला सामने आया है। कॉलेज प्रबंधन ने रैगिंग में शामिल 7 सीनियर छात्रों को एक साल के लिए सस्पेंड कर दिया है। क्यों कि शिकायत मिलते ही कॉलेज प्रबंधन ने गंभीरता से इस मामले की जांच की। जांच में शिकायत सहीं पाया गया है।

घटना 8 अगस्त की है। (Jagdalpur) डिमरापाल मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल के एक कमरे में सीनियर छात्र अपने जूनियर छात्रों की रैगिंग ले रहे थे.रैगिंग के बहाने उनसे मारपीट की गई. इन सबसे परेशान होकर जूनियर छात्र ने ऑनलाइन रैगिंग सेंट्रल कमिटी को शिकायत कर दी. शिकायत मिलते ही अस्पताल प्रबंधन को दिल्ली से जांच करने का आदेश जारी हुआ।

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राजधानी रायपुर में करेंगे ध्वजारोहण, जिला मुख्यालयों में आयोजित मुख्य समारोह में विधानसभा अध्यक्ष, मंत्रीगण और संसदीय सचिव फहराएंगे तिरंगा

आदेश के बाद टीम गठित की गई। टीम  ने जांच शुरू की. जांच में 7 सीनियर छात्र दोषी पाए गए. जिन्हें एक साल के लिए संस्पेंड कर दिया है. (Jagdalpur) जिसकी पुष्टि डिमरापाल मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ यूएस पैकरा ने की है.

Chhattisgarh: प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी की प्रेस वार्ता….देश में सबसे सस्ती बिजली छत्तीसगढ़ में.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: