Home ब्यूरोक्रेसी एक्सप्रेस-वे के घटिया निर्माण पर आधा दर्जन अधिकारियों पर गिरी गाज..PWD मंत्री...

एक्सप्रेस-वे के घटिया निर्माण पर आधा दर्जन अधिकारियों पर गिरी गाज..PWD मंत्री ने कार्रवाई करते हुए दिया ये निर्देश…क्या जानिए

रायपुर। एक्सप्रेस-वे के घटिया निर्माण का मुद्दा विधायक धर्मजीत सिंह ने सदन में उठाया। जिसके बाद पीडब्ल्यूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने एक्सप्रेस वे के घटिया निर्माण के लिए अधिकारियों को जिम्मेदार बताते हुए सभी को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश दिया। सदन में एक सवाल के जवाब में मंत्री बता दें कि विधायक […]

रायपुर। एक्सप्रेस-वे के घटिया निर्माण का मुद्दा विधायक धर्मजीत सिंह ने सदन में उठाया। जिसके बाद पीडब्ल्यूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने एक्सप्रेस वे के घटिया निर्माण के लिए अधिकारियों को जिम्मेदार बताते हुए सभी को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश दिया।

सदन में एक सवाल के जवाब में मंत्री बता दें कि विधायक धर्मजीत सिंह ने एक्सप्रेस वे के घटिया निर्माण का मुद्दा उठाते हुए सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाये थे। उन्होंने कहा कि करोड़ों की लागत से एक्सप्रेस वे बनाया गया, लेकिन उसमें जनता चल नहीं पा रही है, जब टेक्निकल टीम ने इसे गलत बताया था, तो फिर आखिर अधिकारियों पर कार्रवाई क्यों नहीं की गई।

उन्होने अधिकारियों का जिक्र करते हुए कहा कि किसी को जल संसाधन विभाग से तो किसी को नगरीय प्रशासन विभाग से लाया गया था, जिन्हें ऐसे निर्माण का बिल्कुल भी अनुभव नहीं था, उन्हें ये इतने बड़े एक्सप्रेस बनाने की जिम्मेदारी दी गयी, धर्मजीत सिंह ने सदन में ही मंत्री से सभी को सस्पेंड करने की मांग की।