राजनीति

Punjab कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, फेसबुक लाइव पर अपनी बात रखकर सुनील जाखड़ ने पार्टी छोड़ी, कहा-अलविदा और गुडलक कांग्रेस

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख सुनील जाखड़ ने फेसबुक लाइव पर पार्टी छोड़ दी। उन्होंने पार्टी को “अलविदा और गुडलक कांग्रेस”कहा।

तीन बार के विधायक और एक बार के सांसद जाखड़ ने ट्विटर बायो से कांग्रेस को हटा दिया, और twitter प्रोफाइल में पार्टी फ्लैग को रिप्लेस कर तिरंगे की फोटो लगा दी।

जाखड़ ने कहा कि पंजाब कांग्रेस के कुछ नेताओं द्वारा उनके खिलाफ पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोपों लगाए गए. जिसके बाद कांग्रेस ने उन्हें सभी पदों से निलंबित कर दिया. उन्होंने कहा कि जिसकी वजह से में काफ़ी दुखी हूं।

जाखड़ ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेतृत्व चापलूसों से घिरा हुआ है। सिर्फ इसी वजह से कांग्रेस को नुकसान हो रहा है। उन्होंने पार्टी प्रधान सोनिया गांधी से अपील की कि वह पूरे देश में राजनीति करें लेकिन पंजाब को बख्श दें। कांग्रेस के चिंतन शिविर पर जाखड़ ने कहा कि मुझे कांग्रेस की हालत पर तरस आ रहा है। ये चिंतन शिविर सिर्फ एक फॉर्मेलिटी है, उससे ज्यादा कुछ नहीं। जाखड़ इस दौरान पार्टी नेता अंबिका सोनी पर काफी सख्त नजर आए। उन्होंने कहा कि सोनी ने हिंदुओं को बदनाम किया। उन्होंने कहा कि हिंदू को सीएम न बनाया जाए।  

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: