देश - विदेश

Punjab: जानिए ऐसा क्या हुआ कि सिद्धू ने फिर दे डाली भूख हड़ताल की धमकी…

चंडीगढ़। (Punjab) ड्रग्स रिपोर्ट जारी नहीं करने पर सिद्धू ने चेतावनी देते हुए भूख हड़ताल पर बैठने की चेतावनी दी है, इसके साथ ही सिद्धू और सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के बीच ठन सकती है.

सिद्धू ने एक रैली के दौरान कहां, ‘पंजाब के लाखों नौजवान ड्रग्स लेकर मर गए, लाखों युवक ड्रग्स की सुई ले रहे हैं.’ उन्होंने कहा, पटियाला में एक बुजुर्ग ने उनसे कहा, सिद्धू मैं नशे की वजह से अपने पोते की हालत देखकर रोता हूं.

UP: ‘मुझे बिना दाढ़ी वाला पति चाहिए, नहीं तो तलाक ले लूंगी’, परेशान इमाम ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

सिद्धू पंजाब में नशे की बढ़ती खपत और कारोबार को लेकर कहा कि अगर नशे और ड्रग्स से जुड़ी रिपोर्ट राज्य सरकार ने सार्वजनिक नहीं की तो वो भूख हड़ताल करेंगे.

(Punjab) सिद्धू ने कहा, नशे की वजह से नौजवान पीढ़ी बर्बाद हो रही है और लोग राज्य छोड़कर जा रहे हैं. ऐसे में अगर लोग पंजाब छोड़कर चले जाएंगे तो खजाने में पैसा कहां से आएगा और फिर यहां बड़े अस्पताल और लड़कियों के लिए कॉलेज कहां से बनेंगे.

Corona News: फिर फन फैला रहा कोरोना, 9 मिलिट्री ऑफिसर्स की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, 3 अन्य़ भी मिले संक्रमित

बता दें कि (Punjab) इससे पहले भी चन्नी और सिद्धू के बीच कई मुद्दों पर खटपट सामने आ चुकी है. अभी बीते दिनों करतारपुर कॉरिडोर खुलने के बाद चन्नी जब प्रतिनिधि मंडल के साथ दर्शन के लिए जा रहे थे तो उस प्रतिनिधि मंडल में उन्हें शामिल नहीं किया गया था. इस पर सिद्धू ने नाराजगी भी जाहिर की थी.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: