Home जिले भीषण गर्मी से बिलासपुर शहर में बढ़ने लगी पानी की समस्या, मामले...

भीषण गर्मी से बिलासपुर शहर में बढ़ने लगी पानी की समस्या, मामले को लेकर राजनीति भी गरमाई

उपेंद्र त्रिपाठी@बिलासपुर. न्यायधानी में पानी की समस्या विकराल रूप लेती जा रही है। नगर निगम द्वारा हर साल ठोस कार्ययोजना की कमी के कारण लाखों खर्च करने के बाद भी जलसंकट की समस्या दूर नहीं हो पाई है।लेकिन इस जलसंकट को लेकर राजनीति जरूर गरमाने लगी है। प्रदेश में क्षेत्रीय पार्टी होने का दंभ भरने […]

35
bilaspur

उपेंद्र त्रिपाठी@बिलासपुर. न्यायधानी में पानी की समस्या विकराल रूप लेती जा रही है। नगर निगम द्वारा हर साल ठोस कार्ययोजना की कमी के कारण लाखों खर्च करने के बाद भी जलसंकट की समस्या दूर नहीं हो पाई है।लेकिन इस जलसंकट को लेकर राजनीति जरूर गरमाने लगी है।

प्रदेश में क्षेत्रीय पार्टी होने का दंभ भरने वाली छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस नगरीय निकाय चुनाव को देखते हुए काफी सक्रिय नजर आने लगी है। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस ने जल संकट की समस्या को देखते हुए नगर निगम का घेराव किया। पार्टी के नेताओं ने जमकर नारेबाजी की। बिलासपुर नगर निगम आयुक्त को शहर मे व्याप्त भीषण जल संकट के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए ज्ञापन सौंपा।

जनता कांग्रेस का आरोप है कि निगम के पास पानी के लिए  करोड़ो का बजट होता है और हर साल बिलासपुर में लगातार जल स्तर गिरता जा रहा है। बोर सूखते जा रहे है, इसके बाद भी निगम इस मामले में उदासीन बना हुआ है। जिसके चलते लोगों को बूंद बूंद पानी के लिए तरसना पड़ रहा है। पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपते हुए अति उत्साह में निगम आयुक्त को  चेतावनी भी दे डाली कि अगर जल्द ही इस समस्या का निदान नहीं किया गया तो वह  नगर निगम के अधिकारियों  के घरों के नल कनेक्शन काट देंगे, चाहे उन्हें जेल क्यों ना जाना पड़े।