Uncategorized

Chhattisgarh: नौकरशाहों के निजी फोटो के पोस्ट पर मचा घमासान, अमित जोगी ने पोस्ट किया डिलीट, मांगी माफी, कहा- ग़लतियाँ सब से होती हैं, और उसको स्वीकार करने में मुझे कोई झिझक नहीं

रायपुर। (Chhattisgarh) जनता कांग्रेस के छत्तीसगढ़ अध्यक्ष अमित जोगी ने बीते शनिवार को सोशल मीडिया पर नौकरशाहों को लेकर पोस्ट किया था। जिसके बाद छत्तीसगढ़ में घमासान मच गया। उन्होंने पोस्ट को डिलीट करने के साथ माफी भी मांगी है।

(Chhattisgarh) अमित जोगी ने अपने नए ट्वीट में लिखा है कि मेरा मानना है कि किसी के निजी जीवन पर बोलने से परहेज़ करना चाहिए. कल की मेरी पोस्ट जिसमें मैंने कुछ लोक सेवकों की ऐसी निजी तस्वीरें प्रकाशित की थी, जिसका उनके लोक जीवन से कोई सम्बंध नहीं है. निश्चित रूप से एक गलती है, जिससे लोगों की भावना और सम्मान दोनों पर विपरीत असर पड़ा है. इसके लिए मैं पोस्ट को डिलीट करते हुए उनसे क्षमा याचना करता हूँ. ग़लतियाँ सब से होती हैं, और उसको स्वीकार करने में मुझे कोई झिझक नहीं है.

Jammu-Kashmir: हिजबुल मुजाहिदीन कमांडर रहे बुरहान वानी के पिता ने फहराया तिरंगा, गाया राष्ट्रगान जन-गण-मन

गौरतलब है कि (Chhattisgarh) बीते शनिवार को अमित जोगी ने सोशल मीडिया पर नौकरशाहों की फोटो को शेयर किया था। जो कि नौकरशाहों के निजी आयोजन की है। इसको जारी करते हुए अमित जोगी ने टिप्पणियां भी की। इसके बाद एक आईपीएस ऑफिसर ने इस पोस्ट को लेकर आपत्ति भी जताई थी। उन्होंने कहा कि जिस पोस्ट को अमित जोगी ने शेयर किया है, उसमें मैं नहीं हूं. पोस्ट के बाद नौकरशाहों और सियासी गलियारे में नाराजगी देखने को मिली। बताया जा रहा है यह फोटो पुरानी है। जिसे नया बताते हुए अमित जोगी ने पोस्ट किया था.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: