Home क्राईम शातिर आरोपी की चाल हुई फेल…..ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे…पढ़िए क्या है...

शातिर आरोपी की चाल हुई फेल…..ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे…पढ़िए क्या है पूरा माजरा

शैलेश गुप्ता@कोरिया। जिले में नौकरी दिलाने के नाम पर युवतियों से शोषण और रसूखदारों लोगों को झूठे मामले में फंसाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी 5 महीने से फरार चल रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी ने कई महिलाओं और युवतियों को पहले नौकरी दिलाने का झांसा दिया। […]

एक शिकायत और खत्म हुआ आरक्षक का खेल…अब चढ़ा पुलिस के हत्थे..पढ़िए क्या है पूरा माजरा

शैलेश गुप्ता@कोरिया। जिले में नौकरी दिलाने के नाम पर युवतियों से शोषण और रसूखदारों लोगों को झूठे मामले में फंसाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी 5 महीने से फरार चल रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी ने कई महिलाओं और युवतियों को पहले नौकरी दिलाने का झांसा दिया। फिर उनके साथ शारिरिक शोषण किया।

पुलिस के मुताबिक अंबिकेश्वर सिंह पर कई घिनौने अपराध के साथ ही रसूखदारों को ब्लैकमेल करने का केस थाने में कई महीनों से लंबित था। आरोपी ने कई नामी लोगों को झूठे केस में फंसाने की धमकी देता था। इसके लिए आरोपी ने कई युवतियों का सहारा भी लिया। इससे तंग आकर सभी लोगों ने थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत की। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 420 का केस दर्ज कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है।