Home क्राईम अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को देखकर आग बबूला हुआ पुलिसकर्मी, फिर भीड़ ने की...

अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को देखकर आग बबूला हुआ पुलिसकर्मी, फिर भीड़ ने की जमकर पिटाई..थाना पुरानी बस्ती में हुआ हाई-वोल्टेज ड्रामा

रायपुर। दुर्गा विसर्जन के दौरान अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को देखकर एक पुलिसकर्मी आग बबूला हो गया और जमकर उसके साथ गाली-गलौज किया, इतना ही नहीं इसका विरोध करने वाली महिलाओं तक पुलिसकर्मी ने नहीं बख्शा, उन्हें भी जमकर गाली-गलौज किया। इसके बाद आस-पास के युवकों ने उसे पकड़कर पिटाई कर दी फिर भी उनका गुस्सा कम […]

138

रायपुर। दुर्गा विसर्जन के दौरान अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को देखकर एक पुलिसकर्मी आग बबूला हो गया और जमकर उसके साथ गाली-गलौज किया, इतना ही नहीं इसका विरोध करने वाली महिलाओं तक पुलिसकर्मी ने नहीं बख्शा, उन्हें भी जमकर गाली-गलौज किया। इसके बाद आस-पास के युवकों ने उसे पकड़कर पिटाई कर दी फिर भी उनका गुस्सा कम नहीं हुआ है। इसके बाद पुरानी बस्ती थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ।

दरअसल, राजधानी में कल देर रात तक दुर्गा विसर्जन जारी था। इस दौरान पुलिसकर्मी मोहन साहू दुर्गा विसर्जन को देखने के लिए आई अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को देखकर गाली-गलौज करने लगा, ये सब देख आस-पास खाड़ी महिलाओं ने इसकी विरोध किया तो पुलिसकर्मी ने उन्हें भी गाली-गलौज दी, जिसके बाद उस पुलिसकर्मी की भीड़ ने पिटाई कर दी, आरोपी पुलिसकर्मी मोहन साहू महासमुंद में आरक्षक के पद पर पदस्थ है।

पुरानी बस्ती थाना प्रभारी ने कहा बताया पुलिस आरक्षक मोहन साहू पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुरानी बस्ती इलाके में बीती रात झांकी विसर्जन के बाद घर लौटते हुए महिलाओं से छेड़छाड़ की थी। आक्रोशित स्थानीय रहवासियों ने जमकर पिटाई करते हुए पुलिस के हवाले किया था।

पुलिस पर लगा VIP ट्रीटमेंट देने का आरोप

पुरानी बस्ती थाने में पुलिस पर आरक्षक मोहन साहू को VIP ट्रीटमेंट देने का आरोप लगाते हुए स्थानीय लोगों ने थाने पहुँच कर जमकर हंगामा किया। थाने में यह हाई-वोल्टेज ड्रामा लगभग घंटे भर चला। इसके बाद पुलिस की समझाइश के बाद लोगों को शांत कराया गया।