Home क्राईम पुलिस ने जब्त किया अवैध शराब का जखीरा, मध्यप्रदेश से छत्तीसगढ़ में...

पुलिस ने जब्त किया अवैध शराब का जखीरा, मध्यप्रदेश से छत्तीसगढ़ में हो रही थी तस्करी.. 4 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर. मनेन्द्रगढ़ और झगराखांड पुलिस ने गश्त के दौरान घेराबंदी कर मध्यप्रदेश से छतीसगढ़ में अवैध शराब की तस्करी करते चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 22 पेटी विदेशी और 20 पेटी देशी शराब बरामद की गई है। जब्त शराब की कीमत दो लाख पच्चीस हजार रुपए आंकी गई है। गिरफ्तार आरोपियों […]

282
alchohol

रायपुर. मनेन्द्रगढ़ और झगराखांड पुलिस ने गश्त के दौरान घेराबंदी कर मध्यप्रदेश से छतीसगढ़ में अवैध शराब की तस्करी करते चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 22 पेटी विदेशी और 20 पेटी देशी शराब बरामद की गई है।

जब्त शराब की कीमत दो लाख पच्चीस हजार रुपए आंकी गई है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक स्कॉर्पियों और एक मारुति वैन भी जब्त हुई है । आरोपियों की पहचान शिव कुमार घसिया और देवनारायण गुप्ता निवासी चिरमिरी और संजय मिश्रा के रुप में की गई है जबकि एक अन्य युवक नाबालिग है जो नागपुर के रहने वाला है।

संजय मिश्रा और नाबालिग रिश्ते में पिता-पुत्र है जो अवैध शराब की तस्करी करने का काम मिलकर किया करते थे । वही देवनारायण गुप्ता पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश के राजनगर इलाके में विदेशी शराब दुकान का मैनेजर है और वहां से अपने गृह ग्राम में शराब लाकर बेचता था ।