Home हमर प्रदेश (छत्तीसगढ़) Video : पुलिस भर्ती परीक्षा का महिनों बाद भी नही आया परिणाम,...

Video : पुलिस भर्ती परीक्षा का महिनों बाद भी नही आया परिणाम, आक्रोशित परिक्षार्थियों ने किया प्रदर्शन

रायपुर. राजधानी के ईदगाह भाटा में आज प्रदेश भर से आए युवाओं ने धरना प्रदर्शन किया। दरअसल छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग द्वारा 2017-18 में आरक्षक भर्ती परीक्षा आयोजित की गयी थी, जिसमें लाखों परिक्षार्थियों ने हिस्सा लिया था, लेकिन इसके परिणाम अभी तक नही आए है। इसी के विरोध में गुस्साए आवेदकों ने प्रदर्शन करते हुये […]

118
protest

रायपुर. राजधानी के ईदगाह भाटा में आज प्रदेश भर से आए युवाओं ने धरना प्रदर्शन किया। दरअसल छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग द्वारा 2017-18 में आरक्षक भर्ती परीक्षा आयोजित की गयी थी, जिसमें लाखों परिक्षार्थियों ने हिस्सा लिया था, लेकिन इसके परिणाम अभी तक नही आए है।

इसी के विरोध में गुस्साए आवेदकों ने प्रदर्शन करते हुये सरकार को चेतावनी भी दी हैं कि यदि आरक्षक भर्ती परीक्षा के परिणाम जल्द जारी नहीं किया गया तो वो आने वाले समय में राजधानी में उग्र आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग द्वारा 2257 पोस्ट के भर्ती के लिए 30 सितंबर 2018 को एक लिखित परीक्षा आयोजित की गयी थी। इस मामले को लेकर आवेदकों ने हाईकोर्ट में याचिका भी लगाई थी। सुनवाई करते हुए कोर्ट ने पुलिस विभाग को 60 दिन के भीतर रिजल्ट जारी करने का आदेश दिया था, लेकिन 60 दिन बीत जाने के बाद भी विभाग द्वारा रिजल्ट जारी नहीं किया गया है।