Home देश - विदेश दिल्ली से लौट रहे मजदूरों पर पुलिस ने की सैनिटाइजर की बारिश…तब...

दिल्ली से लौट रहे मजदूरों पर पुलिस ने की सैनिटाइजर की बारिश…तब बीच बचाव में आए जिलाअधिकारी, कहा- अतिसक्रियता की वजह से हुई कार्रवाई

लखनऊ। कोरोना वायरस के खतरे के बीच जान जोखिम में डालकर दिहाड़ी मजदूर पैदल ही अपने घरों की ओर निकल चुके हैं। हालात यह है कि सड़कों पर हजारों की संख्या में दिहाड़ी मजदूर जुट गए हैं। इस बीच यूपी के बरेली से पुलिस ने दिल्ली से लौट रहे मरीजों पर सैनिटाइजर से नहाला दिया। […]

लखनऊ। कोरोना वायरस के खतरे के बीच जान जोखिम में डालकर दिहाड़ी मजदूर पैदल ही अपने घरों की ओर निकल चुके हैं। हालात यह है कि सड़कों पर हजारों की संख्या में दिहाड़ी मजदूर जुट गए हैं। इस बीच यूपी के बरेली से पुलिस ने दिल्ली से लौट रहे मरीजों पर सैनिटाइजर से नहाला दिया। जिसकी वजह से कई लोगों की आंखे लाल हो गई।

झूंड में मौजूद छोटे-छोटे बच्चे रोने लगे। ये मामला जैसे ही सामने आया है तो विपक्ष ने योगी सरकार और पुलिस पर जमकर बरसे। जिला प्रशासन ने अपनी गलती स्वीकार की है. जिलाधिकारी ने कहा कि अतिसक्रियता की वजह से यह कार्रवाई की गई है। हम जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। इस मामले को विपक्षी दलों ने उठाया और योगी सरकार-यूपी पुलिस की निंदा की थी।

बरेली के जिलाधिकारी ने कहा, ‘इस वीडियो की पड़ताल की गई। प्रभावित लोगों का सीएमओ के निर्देशन में उपचार किया जा रहा है। बरेली नगर निगम एवं फायर ब्रिगेड की टीम को बसों को सैनेटाइज़ करने के निर्देश थे। पर अति सक्रियता के चलते उन्होंने ऐसा कर दिया। सम्बंधित के विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।