Home जिले राजधानी में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने देर रात पुलिस ने चलाया...

राजधानी में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने देर रात पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, नशे में गाड़ी चला रहे 40 लोगों के वाहन जप्त

रायपुर. एसएसपी आरिफ शेख के निर्देश पर बीती रात राजधानी में अपराध रोकने और कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस टीम द्वारा अभियान चलाया गया। जिसके तहत रात 12 बजे के बाद जो पब, बार और होटल खुले उन्हें बंद कराया गया, साथ ही काफी व्यस्त रहने वाले चौक चौराहों पर चेकिंग अभियान […]

151
raipur police

रायपुर. एसएसपी आरिफ शेख के निर्देश पर बीती रात राजधानी में अपराध रोकने और कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस टीम द्वारा अभियान चलाया गया।

जिसके तहत रात 12 बजे के बाद जो पब, बार और होटल खुले उन्हें बंद कराया गया, साथ ही काफी व्यस्त रहने वाले चौक चौराहों पर चेकिंग अभियान चलाकर नशे में गाड़ी चला रहे चालकों के 40 से ज्यादा गाड़ियों पर कार्रवाई की है। पुलिस टीम ने रात 12 बजे के बाद तड़के सुबह 3 बजे तक ये अभियान चलाया।

वही जिनकी गाड़िया पुलिस ने जप्त कर ली है वे अब सीधे कोर्ट से ही वाहनों को छुड़ा पाएंगे। इस अभियान में एडिशनल एसपी प्रफुल्ल ठाकुर, ट्रैफिक एडिशन एसपी, डीएसपी अभिषेक माहेश्वरी, सिविल लाईन सीएसपी त्रिलोक बंसल, पुरानी बस्ती सीएसपी कृष्णा पटेल सहित ट्रैफिक सीएसपी भी मौजूद थे।