क्राईम

Murder: “इसके अलावा 4 और लोगों की करूंगा हत्या’, पहले युवती का सिर काटकर कमरे में बंद कर हुआ फरार, फिर पत्नी और बेटी की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

बलरामपुर।  (Murder) जिले के वाड्रफनगर में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक युवती की नग्न अवस्था में सिर काटकर उसके लाश को एक कमरे में बंद कर दिया। इतना ही नहीं हत्या कर आरोपी ने कमरे में एक पत्र छोड़ा। उसमें लिखा था कि इसके अलावा और 4 लोगों की हत्या करेंगा। सूचना पर पहुंची ने लेटर को साक्ष्य मानते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

(Murder) जानकारी के मुताबिक वाड्रफनगर के वार्ड क्रमांक 12 में पड़ोसियों ने एक कमरे को 4 दिन से बंद देखा, जिससे काफी तेज दुर्गंध आ रही थी। (Murder) पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद एसडीओपी दुर्गेश जायसवाल के नेतृत्व में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जब पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो उनके होश उड़ गए ।

अपनी पत्नी और बच्ची की हत्या

दरअसल कमरे के अंदर एक युवती की नग्न अवस्था मे सिर कटी हुई लाश पड़ी हुई थी । लाश सड़ चुकी थी। पुलिस ने जांच में उसे लाश के पास एक लेटर भी मिला है। यह लेटर आरोपी का था,आरोपी ने उस लेटर में बकायदा नाम लिखकर चार और लोगों की हत्या करने की बात कही है। वहीं सोनहत गांव में आरोपी ने 2 और लोगों की हत्या कर दी है। अपने पैतृक निवास में पत्नी और बच्ची की हत्या की है। पुलिस की दबिश में बड़ा खुलासा है। आरोपी छत्रपति वर्मा फरार है। वाड्रफनगर नगर पुलिस जांच में जुटी है।

युवती की नहीं हो पाई है शिनाख्त

पुलिस की जांच में पता चला कि यह मकान किराए में लिया गया था और पिछले डेढ़ साल से सोनहत का छत्रपति वर्मा नाम का शख्स रहता था, लेकिन यह युवती कौन है इसकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस की टीम आसपास के इलाकों में पतासाजी कर रही है ।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: