Home क्राईम 5 दिनों से छुट्‌टी में चल रहे कांस्टेबल ने की आत्महत्या, जांच...

5 दिनों से छुट्‌टी में चल रहे कांस्टेबल ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

रायपुर। राजधानी से टिकरापारा में कांस्टेबल द्वारा खुदकुशी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 5 दिनों से छुट्‌टी में चल रहे कांस्टेबल को आज थाने में आमद दर्ज करानी थी। मगर उससे पहले कांस्टेबल की आत्महत्या की खबर थाने में पहुंची। घटना टीकरापारा थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक आरक्षक […]

5 दिनों से छुट्‌टी में चल रहे कांस्टेबल ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

रायपुर। राजधानी से टिकरापारा में कांस्टेबल द्वारा खुदकुशी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 5 दिनों से छुट्‌टी में चल रहे कांस्टेबल को आज थाने में आमद दर्ज करानी थी। मगर उससे पहले कांस्टेबल की आत्महत्या की खबर थाने में पहुंची। घटना टीकरापारा थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक आरक्षक (50) वर्षीय बिहारी साहू सिविल लाईन में पदस्थ है।

कांस्टेबल बिहारी साहू कुछ दिनों से बिमार थे, इस वजह से वो इलाज के लिए सिविल लाईन थाने से पांच दिनों की छुटटी ले रखी थी। रोज की तरह आज सुबह भी बिहारी साहू उठ कर अपने छोटे बेटे को चाय बनाने कहा और फिर छत पर व्यायाम करने के लिये चले गए। कुछ देर बाद जब बेटे ने छत में जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए। पिता ने छत के कमरे में लगी खिड़की पर फंदा डालकर आत्महत्या कर ली थी।