Home जिले रायपुर सामाजिक कार्यकर्ता ममता शर्मा के बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बैंक...

सामाजिक कार्यकर्ता ममता शर्मा के बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बैंक कर्मचारी से मारपीट और गालीगलौज का आरोप

रायपुर। राजधानी रायपुर के सिविल लाइन थाना पुलिस ने देर रात सामाजिक कार्यकर्ता ममता शर्मा के पुत्र हर्षवर्धन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। हर्षवर्धन ने एक महीने पूर्व सिविल लाइन्स स्थित एक कैफ़े में शराब के नशे में धुत होकर बैंक कर्मचारी से मारपीट की थी। जिसके बाद पीड़ित बैक कर्मचारी ने हर्षवर्धन सहित […]

सामाजिक कार्यकर्ता ममता शर्मा के बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बैंक कर्मचारी से मारपीट और गालीगलौज का आरोप

रायपुर। राजधानी रायपुर के सिविल लाइन थाना पुलिस ने देर रात सामाजिक कार्यकर्ता ममता शर्मा के पुत्र हर्षवर्धन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। हर्षवर्धन ने एक महीने पूर्व सिविल लाइन्स स्थित एक कैफ़े में शराब के नशे में धुत होकर बैंक कर्मचारी से मारपीट की थी।

जिसके बाद पीड़ित बैक कर्मचारी ने हर्षवर्धन सहित उसके दो दोस्तों हिमांशु कटवानी व सौरभ सबलानी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हिमांशु और सौरभ को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

लेकिन हर्षवर्धन काफी समय से फरार चल रहा था। कल गुरुवार देर रात सूचना मिलने पर उसे घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। हर्षवर्धन पर अश्लील गाली-गलौच, जान से मारने की धमकी सहित पैसा उगाही करने जैसे गंभीर आरोपो में अपराध दर्ज है।