सूरजपुर

Police Action: नाबालिग के साथ मारपीट का मामला, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार, दो फरार, बाकी आरोपियों की तलाश जारी

अंकित सोनी@सूरजपुर। (Police Action) नाबालिग के साथ मारपीट करने वाले मामले में जयनगर पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि बीते 23 जुलाई 2021 को जयनगर थाना क्षेत्र एक नाबालिग बालक ने थाना जयनगर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि 20 जुलाई को अपने मामा के घर से वापस आने के दौरान संजय दास के घर के पास एक मोबाइल पड़ा मिला।

(Police Action) जिसे वो अपने साथ ले गया। दूसरे दिन उस पाए मोबाइल का लॉक खुलवाने के लिए दुकान में दिया। इसी बीच 24 जुलाई को आरोपी संजय दास अपने 3 साथियों के साथ वहां पहुंचा और बालक से फोन के बारे में पूछताछ करते हुए उसे अपने साथ खेत में ले जाकर मोबाईल चोरी करने की बात कहते हुए गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर मारपीट किया। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा था।

Suicide Attempt: विचाराधीन बंदी ने की आत्महत्या की कोशिश, फांसी लगाकर की खुदकुशी की कोशिश, मौके पर पहुंचे जेल प्रहरी ने बचाया, अस्पताल में भर्ती

सूरजपुर पुलिस अधीक्षक से आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सवाल किए थे। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। (Police Action) पुलिस ने आज कार्यवाही करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं 2 आरोपी अभी भी पुलिस के हाथ नही लगे हैं। जिनकी तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: