Home देश - विदेश PM Modi Bengal-Odisha Visit: ममता बनर्जी संग PM मोदी का हवाई सर्वेक्षण...

PM Modi Bengal-Odisha Visit: ममता बनर्जी संग PM मोदी का हवाई सर्वेक्षण शुरू, बंगाल सहित इस राज्य का भी करेंगे दौरा

कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अम्फान (PM Modi Bengal-Odisha Visit) प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण करने पहुंचे हैं. एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उनकी अगवानी के लिए पहुंची. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, गवर्नर जगदीप धनकड़ और कई केंद्रीय मंत्री हेलिकॉप्टर से हवाई सर्वेक्षण के लिए रवाना हो गए हैं. बंगाल के अलावा पीएम उड़ीसा […]

PM Modi Bengal-Odisha Visit
PM Modi Bengal-Odisha Visit

कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अम्फान (PM Modi Bengal-Odisha Visit) प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण करने पहुंचे हैं. एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उनकी अगवानी के लिए पहुंची.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, गवर्नर जगदीप धनकड़ और कई केंद्रीय मंत्री हेलिकॉप्टर से हवाई सर्वेक्षण के लिए रवाना हो गए हैं. बंगाल के अलावा पीएम उड़ीसा राज्य का भी दौरा करेंगे.

बैठकर हवाई सर्वे के लिए रवाना हो गए हैं. पीएम मोदी अभी नॉर्थ और साउथ 24 परगना का हवाई सर्वेक्षण करेंगे, उसके बाद बसीरहाट जाएंगे जहां पर बैठक होनी है.

ममता बनर्जी ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए प्रधानमंत्री से राज्य का दौरा करने की मांग की थी. सीएम की मांग को पीएम ने स्वीकार किया.

Corona:  कोरोना के 16 और नए मरीज, 89 पहुंचा एक्टिव केस, बढ़ी प्रशासन की चिंता

बता दें कि शुक्रवार सुबह तक पश्चिम बंगाल में अम्फान तूफान के कारण 80 लोगों की मौत हो गई है. राज्य को करीब एक लाख करोड़ रुपये के नुकसान का अनुमान है.

RBI: रेपो रेट में कटौती, EMI में अब फिर मिली मोहलत, जानिए

अम्फान की वजह से पश्चिम बंगाल में सबसे अधिक तबाही हुई है. बंगाल के मुकाबले ओडिशा में कम नुकसान हुआ है. पीएम मोदी ओडिशा का सर्वेक्षण करेंगे.

Jajangir-Champa: अजीब बहाने कर सरपंच-सचिव और शिक्षक नदारद, कोटवार के भरोसे क्वारंटाइन सेंटर

पीएम मोदी के हवाई सर्वेक्षण यात्रा में केंद्रीय मंत्री (जो ओडिशा और पश्चिम बंगाल से आते हैं) धर्मेंद्र प्रधान, बाबुल सुप्रियो, प्रताप चंद्र सारंगी और देबाश्री चौधरी भी उनके साथ होंगे।