Home जिले …..क्षेत्र की जनता रहे सुरक्षित !….इसलिए विधायक ने स्वंय के खर्च से...

…..क्षेत्र की जनता रहे सुरक्षित !….इसलिए विधायक ने स्वंय के खर्च से किया ये काम…..

दुर्गा प्रसाद सेन@बेमेतरा। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव से अपने विधानसभा क्षेत्र के जनता की सुरक्षा हेतु विधायक .आशीष छाबड़ा तन-मन-धन से जुट गए हैं। विधायक के द्वारा अपने एक माह का वेतन कोरोना वायरस की रोकथाम हेतु दिए जाने की घोषणा की। इसके साथ उनके परिवार ने भी 5 लाख रुपये की सहयोग राशि […]

…..क्षेत्र की जनता रहे सुरक्षित !....इसलिए विधायक ने स्वंय के खर्च से किया ये काम.....

दुर्गा प्रसाद सेन@बेमेतरा। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव से अपने विधानसभा क्षेत्र के जनता की सुरक्षा हेतु विधायक .आशीष छाबड़ा तन-मन-धन से जुट गए हैं। विधायक के द्वारा अपने एक माह का वेतन कोरोना वायरस की रोकथाम हेतु दिए जाने की घोषणा की। इसके साथ उनके परिवार ने भी 5 लाख रुपये की सहयोग राशि मुख़्यमंत्री सहायता कोष में किए हैं।

बेमेतरा विधायक आशीष छाबड़ा ने अब एक बार फिर से अपने क्षेत्रवासियों के लिए सेनेटाइजर हेतु मशीने कम पड़ रही है। मशीनों की दिक्कत को देखते हुए स्वयं के खर्च से 3 तीन नई सेनेटाइजर मशीन लिक्विट सहित खरीदी है।

गौरतलब है कि सेनेटाइजर की यह मशीन काफी महंगी आती है। विधायक आशीष छाबड़ा ने कोरोना वायरस के प्रकोप प्रारंभ होने से ही अपने क्षेत्र की जनता के स्वस्थ्य हेतु सजग रहे हैं। जिस कारण से अब तक एक भी पॉजिटिव मरीज बेमेतरा में नही मिला है। इस अवसर पर मंगत साहू पूर्व उपाध्यक्ष नगर पालिका बेमेतरा, होरिसिह ठाकुर मुख़्यनगर पालिका अधिकारी बेमेतरा,आशीष(राम)ठाकुर पार्षद उपस्तिथ रहे।