राजनीति

BJP के खाद आंदोलन को जनता ने और किसानों ने किया खारिज, किसान विरोधी चरित्र को बखूबी समझता है छत्तीसगढ़: शैलेश नितिन त्रिवेदी

रायपुर। (BJP) प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा की केन्द्र सरकार द्वारा खड़ी की गयी खाद की कमी की समस्या को लेकर छत्तीसगढ़ भाजपा का आंदोलन दोहरा चरित्र है। भाजपा के खाद के लिये आंदोलन को जनता ने और किसानों ने खारिज किया। भाजपा के किसान विरोधी चरित्र को छत्तीसगढ़ में सब बखूबी समझते है। (BJP) छत्तीसगढ़ में खाद की कमी मोदी निर्मित, भाजपा की केन्द्र सरकार द्वारा खाद की आपूर्ति न करने से खाद की कमी हुई।

(BJP) छत्तीसगढ़ में खाद की कमी के लिए केंद्र की भाजपा सरकार जिम्मेदार है। जिसमें मांगी गई खाद का आधा हिस्सा भी अभी तक नहीं दिया गया। स्वयं भाजपा की केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ में खाद का अभाव निर्मित करें, छत्तीसगढ़ में खाद का अभाव मोदी निर्मित खाद का अभाव है।

Statement of Chhattisgarh Pradesh Congress in-charge: विधायक बृहस्पति सिंह मामले में पुनिया ने साधी चुप्पी, कहा- मामला खत्म, कुछ नहीं कहना चाहता

छत्तीसगढ़ के भाजपा के नेता खाद की कमी लेकर इस पर आंदोलन कर रहे हैं, यह भाजपा का दोहरा चरित्र है यह किसान विरोधी भाजपा का वास्तविक चेहरा है भाजपा किसानों के खिलाफ षड्यंत्र करती है, साजिश करती है। यह खाद की कमी से साबित हो गया है।

छत्तीसगढ़ में धान एक मात्र फसल है और धान के लिये सर्वाधिक खाद की आवश्यकता जुलाई माह में अत्याधिक पड़ती है। लेकिन जुलाई माह में छत्तीसगढ़ को खाद ना देकर भाजपा ने छत्तीसगढ़ के किसानों के पेट रोजी को छिनने का काम किया है इसके लिए भाजपा को माफ नहीं किया जा सकता।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: