Home जिले सरपंच और सचिव के खिलाफ ग्रामीणों में आक्रोश, बाईक रैली निकालकर एसडीएम...

सरपंच और सचिव के खिलाफ ग्रामीणों में आक्रोश, बाईक रैली निकालकर एसडीएम को सौपा ज्ञापन

देवाशीष विस्वास@कांकेर। जिले के कोयलीबेड़ा विकासखण्ड के ग्राम पंचायत श्रीनगर में संरपच और सचिव के खिलाफ ग्रामीण सड़कों पर उतर गए हैं। बताया जा रहा है कि गांव में मनरेगा के तहत किए गए कार्य में सरपंच और सचिव द्वारा राशि का अहरण किया गया है। जिसके बाद दोनों के खिलाफ लोगों द्वारा बाइक रैली […]

सरपंच और सचिव के खिलाफ ग्रामीणों में आक्रोश, बाईक रैली निकालकर एसडीएम को सौपा ज्ञापन

देवाशीष विस्वास@कांकेर। जिले के कोयलीबेड़ा विकासखण्ड के ग्राम पंचायत श्रीनगर में संरपच और सचिव के खिलाफ ग्रामीण सड़कों पर उतर गए हैं। बताया जा रहा है कि गांव में मनरेगा के तहत किए गए कार्य में सरपंच और सचिव द्वारा राशि का अहरण किया गया है।

जिसके बाद दोनों के खिलाफ लोगों द्वारा बाइक रैली निकालकर एसडीएम कार्यालय पहुंचे। और सचिव और सरपंच के खिलाफ एसडीएम कौ ज्ञापन सौपा। और जमकर नारेबाजी की।

जानकारी के मुताबिक लोगों ने आरोप लगाया है कि गांव में मनरेगा के तहत किए गए काम में जमकर भष्ट्राचार किया गया है। साथ ही गोठानों और मुर्गा पालन की शेड के लिए प्रशासन द्वारा राशि आई थी।

मगर गांव में शेड का निर्माण नहीं किया गया और सरपंच और सचिव द्वारा राशि का अहरण किया गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी शिकायत एसडीएम से की। वहीं एसडीएम ने भी भरोसा दिलाया कि तत्काल टीम गठित कर जांच की जाएगी। जांच में दोषी पाएं जाने वाले पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।