Home जिले होम आईसोलेशन में रहने का था आदेश..लेकिन किया उल्लंघन…अब पुलिस की कार्रवाई...

होम आईसोलेशन में रहने का था आदेश..लेकिन किया उल्लंघन…अब पुलिस की कार्रवाई से उड़ी नीद…

संदेश गुप्ता@धमतरी। कोरोना वायरस महामारी के बीच विदेश से लोगों को आइसोलेशन में रखे जा रहे है। उनके घरों के बाहर सूचना चस्पा किया गया। जो कि चौबिसों घंटे प्रशासन की निगरानी में हैं। लेकिन इसके बावजूद प्रशासन के आदेशों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। विदेश से लौटे जिले के कोष्टापारा निवासी अजय पिंजानी […]

संदेश गुप्ता@धमतरी। कोरोना वायरस महामारी के बीच विदेश से लोगों को आइसोलेशन में रखे जा रहे है। उनके घरों के बाहर सूचना चस्पा किया गया। जो कि चौबिसों घंटे प्रशासन की निगरानी में हैं। लेकिन इसके बावजूद प्रशासन के आदेशों की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

विदेश से लौटे जिले के कोष्टापारा निवासी अजय पिंजानी आइसोलेशन में हैं। लेकिन प्रशासन के आदेशों की अनदेखी करते हुए आदेश का उल्लंघन कर घर के बाहर घूमते हुए पाए गए। जिसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है।

बता दें, कोरोना वायरस के आंकड़े देश में भयावह होते जा रहे हैं। देश में अब तक 900 से अधिक मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिनमें 20 लोगों की मौत हो चूकी है।

वहीं छत्तीसगढ़ की बात करें तो यहां अलग-अलग जिलों से कोरोना संक्रमित 6 मरीज पाए गए हैं। इधर विदेश से आए लोगों की पहचान की जा रही है। वहीं सूचना ना देने वाले के खिलाफ प्रशासन सख्त कार्रवाई के निर्देश दी है।