देश - विदेश

Online Service: अब फ्लिपकार्ट के इस सेवा के जरिए घर मंगवा सकेंगे दवाईयां, जानें इसके दूसरे फायदे

ई दिल्ली। Flipkart ने Flipkart Health+ के नाम से नई सर्विस (Online Service) शुरू की है. इस सर्विस के जरिए यूजर्स को बाद में ऑनलाइन मेडिकल कंसल्टेशन और डायग्नोस्टिक की भी सुविधा मिलेगी.

फ्लिपकार्ट ने ये कदम Sastasundar Marketplace Limited को टेकओवर करने के बाद उठाया. SastaSundar.com को ऑनलाइन फार्मेसी स्पेस के लिए जाना जाता है.

Flipkart ने घोषणा की है कि कंपनी ने ऑनलाइन फॉर्मेसी और डिजिटल हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म में मेजोरिटी स्टेक लिया है. (Online Service) हालांकि, डील अमाउंट कंपनी ने नहीं बताई है. इसके अलावा कंपनी ने Flipkart Health+ प्रोग्राम शुरू किया है. इससे कस्टमर्स को हेल्थकेयर का एक्सेस आसानी से और सस्ते में मिल सकेगा.

Dantewada: बारसूर में फिर दर्दनाक हादसा, इंद्रावती नदी के मुचनार घाट पर केंद्रीय विद्यालय के दो स्टाफ डूबे, 1 की मौत, दूसरा रेस्क्यू

भारत में SastaSundar.com डिजिटल हेल्थकेयर फार्मेसी प्लेटफॉर्म है. इसे 490 से ज्यादा फार्मेसी का सपोर्ट मिला हुआ है. इसका मकसद भारत में लोगों को अफोर्डेबल और क्वालिटी हेल्थकेयर देना है. ये ऑथोराइज्ड सोर्स प्रोडक्ट लेकर देशभर में उसकी डिलीवरी करता है.

 ये फर्म अपने नेटवर्क के जरिए पर्सनल काउंसलिंग भी करता है. इससे कंपनी लोगों की हेल्थकेयर जरूरत पूरी करती है. Flipkart Health+ के जरिए ई-कॉमर्स कंपनी लोगों को हेल्थ टेक इको-सिस्टम देगी. ये नया प्रोग्राम भारतीय यूजर्स को हेल्थ केयर का क्वालिटी और अफोर्डेबल एक्सेस देगा.

Good News: राज्य के रिटायर्ड शिक्षकों और कर्मचारियों की बढ़ी पेंशन, सरकार ने की घोषणा, जानिए कब से मिलेगा लाभ

(Online Service) इसके लिए कंपनी ई-फार्मेसी से शुरुआत करेगी. इसका मतलब Flipkart Health+ से फार्मास्यूटिकल ऑनलाइन पोर्टल कस्टमर के घर तक डिलीवर किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: