Home क्राईम सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई पूर्व प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो, कांग्रेस ने...

सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई पूर्व प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो, कांग्रेस ने थाने में की शिकायत

रायपुर. कांग्रेस नेत्री किरणमयी नायक के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने आज पंडरी थाना में दो युवाओं के खिलाफ पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की आपत्तिजनक तस्वीर बनाकर फेसबुक में पोस्ट करने के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में कहा गया है कि कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के परिवार को बदनाम करने की नीयत से […]

382

रायपुर. कांग्रेस नेत्री किरणमयी नायक के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने आज पंडरी थाना में दो युवाओं के खिलाफ पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की आपत्तिजनक तस्वीर बनाकर फेसबुक में पोस्ट करने के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

शिकायत में कहा गया है कि कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के परिवार को बदनाम करने की नीयत से फोटो पोस्ट की गई है। पोस्ट की वजह से न सिर्फ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में भारी रोष है बल्कि आम जनता भी आक्रोशित है। इसके लिए दो युवाओं अमोल द्विवेदी और शिशिर गुप्ता को जिम्मेदार ठहराया है।

कांग्रेस का कहना है कि भाजपा द्वारा इस तरह की हरकत कांग्रेस व आम जनता के बीच वैमनस्यपूर्ण तरीके से दंगा भड़काने और राष्ट्र की सुरक्षा को विघ्न पहुंचाने की नीयत से किया गया है। पुलिस भाजपा के दोनों कार्यकर्ता अमोल द्विवेदी और शिशिर गुप्ता के खिलाफ अपराध दर्ज कर उन्हें जल्दी से जल्दी गिरफ्तार करे। जिससे प्रदेश में शांति व्यवस्था बरकरार रहे सके।